ग्रामीण जन करें “सचिन सुरक्षा सन्देश” का पालन – राठौड़

कांग्रेस पार्टी के युवा नेता आज़ाद सिंह राठौड़ ने बताया कि “सचिन सुरक्षा सन्देश” कार्यक्रम के अंतर्गत ग्राम पंचायत बिशाला, ग्राम पंचायत बिशाला आगोर, व नवसृजित ग्राम पंचायत सेजुओं की ढाणी में मास्क व सेनेटाइजर वितरित किए गए।

कोरोनो वैश्विक महामारी के देश व प्रदेश में मामले लगातार बढ़ते ही जा रहे है जिससे बाड़मेर जिले में भी काफी ज्यादा केस आ रहे है जिसका हमे पूरी सावधानी से बचाव करना होगा ।लेकिन यहां के लोग रिकवर भी बहुत तेजी से हो रहे है यह सुखद समाचार है यह बात युवा नेता आज़ाद सिंह राठौड़ ने “सचिन सुरक्षा सन्देश” कार्यक्रम क तहत ग्राम पंचायत बिशाला के राजीव गांधी सेवा केंद्र में कही ।
राठौड़ ने बताया कि इस समस्या को इसलिए भी समझना जरूरी है क्योंकि कोविड- 19 का असर देश-दुनिया मे लम्बे समय तक रह सकता है। ऐसे में हम सबको दृढ़ता से इस से लड़ने के लिए तैयार रहना बहुत जरूरी है।

इस अवसर पर ग्राम पंचायत बिशाला से गोत्तमचन्द जैन, नाथू सिंह भाटी, नरपत सिंह, शिशपाल सिंह, उगम सिंह, जीवराज सिंह, बिशाला आगोर से भाखर सिंह, नवगुण सिंह, शैतान सिंह, सुखदेव सोनी, ओर सेजुओं की ढाणी में लोकेश सेजु, मगा राम, नेमा राम, मुला राम, कुम्भा राम उपस्थित रहे ।

– गिरधर सिंह ( कार्यालय, श्री आज़ाद सिंह राठौड़)
– +91 96801 10611

Leave a Comment

error: Content is protected !!