रैली में भीड़ जुटाने को लेकर कांग्रेस की तैयारियां जोरों पर

जयपुर। राज्य सरकार की उपलब्घियों को बताने और विपक्ष के दुष्प्रचार का जवाब देने के लिए प्रदेश कांग्रेस की ओर से आगामी 28 दिसंबर को रामलीला मैदान में होने वाली रैली के लिए ब्लॉक अध्यक्षों को भी भीड़ जुटाने का टारगेट दे दिया गया है।

पीसीसी सूत्रों के अनुसार प्रत्येक ब्लॉक से एक बस लाने के निर्देश दिए जा चुके हैं। वहीं जयपुर से लगते सात जिलों से भी रैली के लिए भीड़ जुटाने की कवायद की जा रही है। रैली में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत, प्रदेश अध्यक्ष डॉ. चंद्रभान व दिल्ली के नेता हिस्सा लेंगे। चूंकि रैली में भीड़ जुटाने की जिम्मेदारी पूर्व की भांति जिला व ब्लॉक अध्यक्षों, विधायकों व मंत्रियों पर रहेगी। ऐसे में प्रदेश कांग्रेस कमेटी ने इस बार ब्लॉक अध्यक्षों को भी भीड़ जुटाने की अहम जिम्मेदारी दी है।

नए निर्देशों के अनुसार प्रत्येक ब्लॉक अध्यक्ष को एक बस रैली के लिए लानी होगी। इस प्रकार प्रदेश के 200 विधानसभा क्षेत्रों के 400 ब्लॉक से 30 हजार लोगों की भीड़ आसानी से जुटाने की कवायद है।

चूंकि पीसीसी पदाधिकारी रैली में भीड़ के लिए सीमावर्ती जिले दौसा, भरतपुर, अलवर, सीकर, झुंझुनूं, नागौर व अजमेर पर भी खासा फोकस कर रहे हैं।

दूदू व दिल्ली की रैली की तर्ज पर इस बार भी प्रदेश कांग्रेस कमेटी में एक नियंत्रण कक्ष स्थापित किया जाएगा। नियंत्रण कक्ष आने वाले दिनों में काम करना शुरू कर देगा।

error: Content is protected !!