आम आदमी पार्टी में नए कार्यकर्ताओं को जोड़ा गया

जयपुर: आम आदमी पार्टी के राजस्थान प्रदेश कार्यालय में आप के राजस्जन चुनाव प्रभारी श्री विनय मिश्रा के समक्ष पार्टी के नए कार्यकर्ताओं तथा पदाधिकारियों को न्यू जॉइनिंग कार्यक्रम के अंतर्गत पार्टी में जोड़ा गया।
राजस्थान के विभिन्न संभागों तथा विभिन्न कार्यक्षेत्रों से कई गणमान्य लोगों ने आम आदमी पार्टी में अपना विश्वास जताते हुए खुद को आम आदमी पार्टी का हिस्सा बन कर जन सेवा करने का संकल्प लिया।
राजस्थान के चुनाव प्रभारी श्री विनय मिश्रा का कहना है कि राजस्थान में कॉंग्रेस और बीजेपी दोनो ही बुरी तरह फ्लॉप हो चुकी हैं, न तो इनका प्रदर्शन जनता की जरूरतों के अनुरूप है ना ही इनकी मंशा है कि जनहित के कार्य किये जाएं। ऐसे में आम आदमी पार्टी के नवनियुक्त कार्यकर्ता पूरी निष्ठा से जनसेवा के लिए प्रस्तुत है।
आज के इस न्यू जॉइनिंग कार्यक्रम में लगभग 200 से अधिक लोग पार्टी के साथ जुड़े। पिछले एक सप्ताह में आम आदमी पार्टी के साथ रिकार्ड ब्रेक 27000 कार्यकर्ता जुड़े जो कि एक बहुत बड़ी उपलब्धि है। इतने कम समय मे इतने सारे लोगो का पार्टी के साथ जुड़ना ये दर्शाता है कि पार्टी की कर्मठता उन्हें कितना भरोसा है। आम आदमी पार्टी के चुनाव प्रभारी श्री विनय मिश्रा का कहना है भारतीय जनता पार्टी में मुख्यमंत्री पद के अनेकों दावेदार हैं, ऐसे में पार्टी के घमासान तय है। कांग्रेस भी भीतरी कलह से जूझ रही है। ऐसे में ये दोनों पार्टियां जनता को एक स्थिर सरकार देने में समर्थ नहीं हो सकती हैं।
आमआदमीपार्टी जनता के मुद्दे ज्यादा बेहतर तरीके से समझ सकती है क्योंकि उसके साथ जुड़ने वाले सारे लोग आम हैं और वो जनता की तकलीफो से परिचित हैं।
जनता को वर्तमान समस्याओं से रूबरू होने तथा योग्य कार्यकर्ताओं का चुनाव करने हेतु राजस्थान के चुनाव प्रभारी श्री विनय मिश्रा पूरे राजस्थान के दौरे पर हैं।

मयंक त्यागी
प्रदेश प्रवक्ता एवं मीडिया प्रभारी
आम आदमी पार्टी
जयपुर

Leave a Comment

This site is protected by reCAPTCHA and the Google Privacy Policy and Terms of Service apply.

error: Content is protected !!