जयपुर एयरपोर्ट पर समर कार्निवाल 2024 का आगाज़

• 70 दिनों का समर कार्निवल (सीजन 3) का शुभारंभ। 5 से 40 परसेंट डिस्काउंट के अलावा हर शॉपिंग पर मिलेगा गिफ्ट
• समर कार्निवाल में खान-पान (एफएंडबी), खुदरा और सेवाओं के तहत 45 ब्रांड भाग ले रहे हैं

जयपुर: गर्मियां अपने चरम पर हैं और पारा भी चढ़ रहा है और एसे में, जयपुर एयरपोर्ट मौज-मस्ती और बिजनेस ट्रैवल में भी जोरदार वापसी देखी जा रही है। जयपुर के गेटवे टु गुडनेस से यात्रियों की बढ़ती संख्या भी समग्र उत्साह की पुष्टि करती है। ऐसे में एक अविस्मरणीय यात्रा अनुभव प्रदान करने के उद्देश्य से, जयपुर एयरपोर्ट ने ‘समर कार्निवल 2024’ (सीजन 3) की शरुवात की ।
70 दिवसीय समर कार्निवल में 45 प्रमुख ब्रांड यात्रियों के लिए अनोखे डिस्काउंट ऑफर्स तथा प्रमोशनल ऑफर्स के साथ भाग ले रहे हैं। इनमें से 21 फूड एंड बेवरेज आउटलेट हैं और 24 रिटेल आउटलेट हैं। 30 जून तक चलने वाले इस कार्निवल में रिटेल और एफएंडबी आउटलेट यात्रियों के लिए 5 से 40 परसेंट तक के डिस्काउंट उपलब्ध है। वहीं छोटी-बड़ी किसी भी तरह की शॉपिंग करने पर कुछ ना कुछ डिस्काउंट या गिफ्ट जरूर दिया जाएगा। आमतौर पर फ्लाइट के इंतजार बैठे पैसेंजर्स अपने फोन में डूबे रहते हैं या बार-बार समय देखते नजर आते हैं, लेकिन इन दिनों यह नजारा फन और एक्टिविटी में बदला हुआ है।
जयपुर हवाईअड्डे ने यात्रियों की सुविधा बढ़ाने के लिए एक नई पहल के स्वरुप में अलग-अलग जगहों पर समर कार्निवाल का विशेष क्यूआर कोड लगाए हैं । इस क्यूआर कोड को स्कैन करके यात्री एयरपोर्ट पर समर कार्निवाल के दौरान होने वाले रोमांचक ऑफर्स और गतिविधियों के बारे में पूरी जानकारी हासिल कर सकते है। GenZ और मिलेनियल यात्रियों को आकर्षित करने के लिए हवाईअड्डे पर समर कार्निवल सेल्फी पॉइंट भी स्थापित किए गए हैं। IPL थीम के सेल्फी पॉइंट पे यात्रियों का उत्साह देखने लायक है।
समर कार्निवाल की घोषणा करते हुए एयरपोर्ट अधिकारीयों ने कहा, “समर कार्निवाल 2022 के पहले संस्करण को यात्रियों से बहुत अच्छी प्रतिक्रिया मिली थी। इसके बाद पिछले साल समर कार्निवाल 2023 भी शानदार रहा। इसलिए, हमने समर कार्निवाल 2024 को अधिक ब्रांड और अधिक ऑफ़र के साथ और भी बड़ा और बेहतर बनाने का निर्णय लिया है। कार्निवाल में 21 फूड एंड बेवरेज आउटलेट हैं और 24 रिटेल आउटलेट भाग ले रहे हैं।।”

Leave a Comment

This site is protected by reCAPTCHA and the Google Privacy Policy and Terms of Service apply.

error: Content is protected !!