सोनिया राजस्थान में और राजस्थान का पानी पाकिस्तान में

Photo News 001-20062013कतियासर/ लूणकरणसर/ कोलायत/ बीकानेर। भाजपा प्रदेशाध्यक्ष श्रीमती वसुन्धरा राजे ने कहा है कि सोनिया गांधी राजस्थान में और राजस्थान का पानी पाकिस्तान में। अच्छा तो तब होता जब वे प्रदेश के हालात जानकर यहां आती। वे आई और चली गई, लेकिन प्रदेश के हालात जस के तस रह गये। कम से कम वह ये तो देख जाती कि उनकी कांग्रेस सरकार ने राजस्थान को किस तरह से लूट-लूटकर खोखला बना दिया है। किस तरह से रिकॉर्ड तोड़ भ्रष्टाचार कर करके प्रदेश को बर्बादी के कगार पहुंचा दिया है। श्रीमती राजे बीकानेर जिले के कतियासर, लूणकरणसर और कोलायत कस्बों में सुराज संकल्प यात्रा के दौरान जनसभाओं को सम्बोधित कर रही थी। इन तीनों सभाओं में वसुन्धरा राजे को सुनने जनसैलाब उमड़ पड़ा। लोगों ने उनका सभी स्थानों पर जबर्दस्त स्वागत किया।
उन्होंने कहा कि पंजाब के हुसैनी वाला हैड वर्क्स से इन्दिरा गांधी नहर और गंग केनाल को मिलने वाला पानी हर रोज करीब 2 से 3 हजार क्युसेक पाकिस्तान जा रहा है और हमारे किसानों की फसले सूख रही है। सोनिया गांधी श्रीगंगानगर जिले के सूरतगढ़ कस्बे में आई और चली गई। लेकिन बीकानेर संभाग के ये किसान पानी को तरसते रहे। जबकि उनकी भाजपा सरकार ने पंजाब सरकार को करोड़ों रुपये देकर हरिके हैड वर्क्स की मरम्मत का कार्य करवाया था और पाकिस्तान जाते हुए पानी को रोका था।
श्रीमती राजे ने बीकानेर जिले के कोलायत कस्बे में रोबर्ट वाड्रा का मामला उठाते हुए कहा कि मुख्यमंत्री को राजस्थान की जनता की नहीं सोनिया गांधी और उनके परिवार की चिंता है। कोलायत मंे गरीब काश्तकारों को राज रकबे की जमीन तो सीएम ने आवंटित नहीं की और वहीं सस्ती दरों पर रोबर्ट वाड्रा को जमीने बिकवाकर उन्हें निहाल कर दिया। जबकि वाड्रा का राजस्थान से दूर-दूर तक का संबंध नहीं है।
उन्होंने कहा कि कांग्रेस का हारना आने वाले चुनाव में तय है। ये कांग्रेस ने भी अच्छी तरह से महसूस कर लिया है। इसलिये सरकार लोगों की जरूरतों के बदले पैसा बांटने में जुट गई है। अब तो लगता है जनता राजस्थान में पानी, बिजली, चिकित्सा, शिक्षा जैसी मूलभूत सुविधाएं मांगेगी तो सरकार कहेगी, इनकी क्या जरूरत है। ले लो पैसा। उन्होंने फेसबुक पर आई एक टिप्पणी का जिक्र करते हुए कहा कि एक नौजवान ने पीड़ा जाहिर की कि ये सरकार दवा भी मुफ्त दे देगी, जांचें भी मुफ्त करा देगी, पर क्या युवाओं को रोजगार दे देगी? उस युवा ने यहां तक कहा कि हमें रोजगार चाहिए, भिखारी बनाने के लिए ऐसी मुफ्त की योजनाएं नहीं।
ये रहे मौजूद- भाजपा के राष्ट्रीय सचिव भूपेन्द्र यादव, पूर्व केन्द्रीय मंत्री कैलाश मेघवाल, सांसद दुष्यंत सिंह, पूर्व मंत्री रामनारायण डूडी, विधायक देवी सिंह भाटी, नरपतसिंह राजवी, ज्ञानचंद पारख, गोपाल जोशी, डॉ. विश्वनाथ सहित कई नेता मौजूद थे।
error: Content is protected !!