अधिशाषी अभियंता को 20 हजार रुपये की रिश्वत लेते धरा

bhilwara samachar-मूलचंद पेसवानी – भीलवाड़ा। भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो ने माण्डलगढ़ के सार्वजनिक निर्माण विभाग के अधिशाषी अभियंता को ठेकेदार से 20 हजार रुपये की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार कर लिया।
ब्यूरो के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक भीमसिंह बीकां ने बताया कि माण्डलगढ़ में वर्ष 2011 में ठेकेदार रोशनलाल खारीवाल ने सडक़ का 3 लाख 84 हजार रुपये का काम किया था। इसका बिल पास करने की एवज में 70 हजार रुपये की मांग अधिशाषी अभियंता बी.आर. पिंजारे ने अपने आला अधिकारियों के नाम पर की। लेकिन उन्होंने ठेकेदार से अपने कमीशन के रूप में 20 हजार रुपये मांगे। इस पर ठेकेदार ने एसीबी के भीलवाड़ा कार्यालय में सम्पर्क किया और शिकायत की पुष्टी के बाद मंगलवार सुबह पिंजारे का आर.सी. व्यास कॉलोनी स्थित उनके आवास पर ठेकेदार ने जैसे ही 20 हजार की नकदी उन्हें दी। एसीबी टीम ने बी.आर. पिंजारे को दबोच लिया। बीकां ने बताया कि इस मामले में एक और अधिकारी का नाम भी सामने आया है, जिसकी जांच की जा रही है।
उल्लेखनीय है कि कुछ समय पहले पिंजारे के पुत्र को फिरौती के लिए उसी के कार चालक ने अपने साथियों के साथ मिलकर अपहरण कर लिया था, तब भी वह चर्चा में आए थे।

error: Content is protected !!