पशुओं के लिए पेयजल हमारा सामाजिक दायित्वः डॉ. माहेश्वरी

Water Tank 250813उदयपुर। भारत विकास परिषद ष्प्रतापष् उदयपुर के संरक्षक डॉ. सत्यनारायण माहेश्वरी नें कहा कि पर्यावरण संतुलन के लिए पशुओं की सुरक्षा करना भी आवश्यक है। पशुओं के लिए स्वच्छ पेयजल की उपलब्धता एक बड़ी समस्या बनती जा रही है। पशुओं के लिए पर्याप्त स्वच्छ पेयजल उपलब्ध करवाना हमारा सामाजिक दायित्व है। वे भाविप प्रताप की ओर से पशुओं के लिए पानी की टंकी अभियान का शुभारम्भ कर रहे थे।
डॉ. सत्यनारायण माहेश्वरी नें बताया कि भारत विकास परिषद सामाजिक उत्तरदायित्वों के निर्वाह के लिए एक व्यापक एवं प्रभावी मंच उपलब्ध करवाता है। इसकी सदस्यता से सामाजिक प्रतिष्ठा के साथ ही असहायों की सहायता एवं संस्कृति संवर्धन की आत्म तुष्टि भी मिलती है। भाविप प्रताप इस वर्ष 10 स्थानों पर पशुओं के लिए पानी की टंकी स्थापित करेगा। अभियान का शुभारम्भ मिकाडो प्रिस्कूल परिसर के बाहर पानी की टंकी स्थापित करके की गई।
इस अवसर पर मिकाडो प्रिस्कूल की निदेशक गुंजन पोरवाल, केतन जैन, भाविप प्रताप की सचिव सुशीला मेहता, सहसचिव दिनेश महात्मा, राजेन्द्र कोठारी, नरेन्द्र पोरवाल, प्रकाश गांधी, बसंत पोरवाल, प्रदीप पोरवाल, लोकेश कोठारी, कमलेश धुप्पड़, दीपक जैन, आलोक जैन, प्रेमलता पारीक, रेन प्रकाश जैन आदि उपस्थित थे।

error: Content is protected !!