जेल से भागे 6 कैदियों में चार पकड़े गए

कोटा संभाग के बारां जिले के छबड़ा उपकारागार से मंगलवार रात आधा दर्जन कैदी फरार हो गए। हालांकि बुधवार तक पुलिस ने इनमें से चार कैदियों को गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस ने बताया कि हत्या, बलात्कार, एनडीपीएस व आ‌र्म्स एक्ट में सजा काट रहे कैदी हंसराज, मोनू, इशाक, गंगाराम, सलीम व हेमराज जेल से भाग गए थे।

देर रात तक तलाशी की गई तो क्षेत्र के रेणुका नदी के आस-पास से चार कैदियों को पकड़ लिया गया। इनमें इशाक, मोनू, सलीम व हेमराज को गिरफ्तार किए जा चुके हैं, जबकि हसंराज व गंगाराम दोनों अभी भी फरार है।

पुलिस के अनुसार मंगलवार रात्रि में करीब साढ़े तीन बजे छह कैदी बाथरूम की दीवार तोड़ कर भाग गए। भागने के दौरान एक कैदी की नींद खुल गई और उसने शोर मचाना शुरू कर दिया,जिसपर कैदियों ने उसका गला दबाकर मारने की भी कोशिश की।

पुलिस के अनुसार ये कैदी छबड़ा व छीपाबडौड़ के रहने वाले हैं। जेल के पीछे जंगल व अंधेरा होने के कारण ये कैदी आसानी से भाग निकले। भागने की सूचना के साथ ही पुलिस व प्रशासन के आला अघिकारी मौके पर पहुंचे। पूरे क्षेत्र में नाकाबंदी कराई गई। बुधवार सुबह तक पुलिस ने चार कैदियों को गिरफ्तार कर लिया, जबकि दो कैदी अभी भी फरार है।

error: Content is protected !!