सोफिया स्कूल सेंट जोसफ व मयुर स्कूल ख्वाजा माडल से भिडेगी

basketballअजमेर। राधे स्पोटर््स फाउण्डेशन के तत्वाधान में आयोजित प्रथम इंटर स्कूल बाॅस्केटबाॅल प्रतियोगिता के अन्तर्गत सोमवार को हुए क्वाटर फाइनल मैंच में मयूर स्कूल ने सेंट जोसफ स्कूल को हराया। वहीं दूसरे मैंच में ख्वाजा माॅडल स्कूल ने सेंट एन्सलम्स स्कूल को पराजित किया।
राधे स्पोट्स फाण्डेशन के अध्यक्ष संदीप भार्गव ने जानकारी देतें हुए बताया कि सोमवार को हुए क्वाटर फाइनल मैंच में मयुर स्कूल ने रोमाचंक मैंच में सेंट जोसफ स्कूल को 58 के मुकाबलें 42 अंको से पराजित किया। मैंच में कई बार उतार चढाव के मौंके आये अन्त में मयुर स्कूल ने मैंच जित कर फाइनल में अपना स्थान बनाया। वहीं दूसरी और एक अन्य मुकाबला ख्वाजा माॅडल स्कूल एवं सेन्ट एन्सलम्स स्कूल के बीच हुआ। जिसमें ख्वाजा माॅडल स्कूल ने शानदार प्रदर्शन करतें हुए सेंट एन्सलम्स स्कूल को 58 के मुकाबलें 42 अंको से पराजित किया। विजेता टीम की और से सबसे अधिक अखिलेश ने 25 अंक बनाकर सर्वेश्रेष्ठ प्रदर्शन किया।
आयोजन समिति के सचिव कमल पुट्टी ने बताया कि मंगलवार को साय 6 बजेे से फाइनल मुकाबलें खेले जाऐगें। जिसमें बालिका वर्ग में सोफिया का मुकाबला सेंट जोसफ स्कूल एवं बालक वर्ग में मयुर का मुकाबला ख्वाजा माॅडल स्कूल के बीच खेला जाऐगा। इसके पश्चात् रात्रि 8 बजे प्रतियोगिता का समापन समारोह एवं पारितोषित वितरण किया जायेगा।
सोमवार को प्रतियोगिता के मुख्य अतिथि डीएसपी निर्मल शर्मा एवं भगवती प्रसाद सारस्वत व विशिष्ठ अतिथि सीआई नेम सिंह थें। इस अवसर पर सम्बोधित करतें हुए श्री शर्मा ने कहा कि ऐसे आयोजनों से खिलाडि़यों को प्रोत्साहन मिलता हैं। उन्होंने राधे स्पोर्टस् फाउण्डेशन के कदम की सराहना करतें हुए कहा कि इससे जिले के खिलाडि़यों को आगें बढनें का मौका मिलेगा।
संदीप भार्गव
अध्यक्ष राधे स्पोट्स फाण्डेशन अजमेर

error: Content is protected !!