निगम मुख्यालय पर प्रबंध निदेषक झण्डारोहण करेंगे

बी. राणावत
बी. राणावत

अजमेर। स्वाधीनता दिवस पर अजमेर विद्युत वितरण निगम लि. के पंचषील, माकड़वाली रोड़ स्थित कॉरपोरेट कार्यालय पर शुक्रवार 15 अगस्त को प्रातः 8.00 बजे प्रबंध निदेषक श्री बी. राणावत झण्डारोहण करेंगे।
निगम की सचिव (प्रषासन) श्रीमती मेघना चौधरी ने निगम के समस्त अधिकारियों एवं कर्मचारियों को निर्देषित किया है कि वे आगामी स्वाधीनता दिवस 15 अगस्त को डिस्कॉम स्तरीय समारोह में भाग लेने के पश्चात् पटेल मैदान पर आयोजित समारोह में भी आवष्यक रूप से उपस्थित रहें।

उदयपुर वृत: ग्रामीण विद्युत चौपालों में हो रहा है समस्याओं का समाधान
अजमेर। अजमेर विद्युत वितरण निगम के प्रबन्ध निदेषक श्री बी. राणावत के निर्देषानुसार उदयपुर वृत में आयोजित हो रही ग्रामीण विद्युत चौपालों के सार्थक परिणाम सामने आ रहे है। इन चौपालों में चालू वित्तीय वर्ष के जुलाई माह तक एक हजार दो समस्याओं का मौके पर ही समाधान होने से ग्रामीणों को राहत मिली हैं।
उदयपुर वृत के अधीक्षण अभियंता ने बताया कि उदयपुर वृत में चालू वित्तीय वर्ष के जुलाई माह तक कुल 328 ग्रामीण विद्युत चौपालों का आयोजन किया गया है जिससे प्राप्त कुल एक हजार 45 षिकायतों में से एक हजार दो का निपटारा कर दिया गया है। उन्हांेने बताया कि चौपालों के दौरान जुलाई माह तक ढ़ीले तारों से संबंधित 125 षिकायतंे, बिलों में सुधार संबंधी 309 षिकायतें, मीटर संबंधी 463 षिकायतें, विद्युत वितरण संबंधी 53 षिकायतंे तथा 106 अन्य षिकायतें प्राप्त हुई थी।
अधीक्षण अभियंता ने बताया कि उदयपुर वृत के जिला खण्ड प्रथम में 52 चौपालों में 111 षिकायतों का निपटारा किया गया जबकि नगर खण्ड़ द्वितीय में 54 चौपालों में 159, जिला खण्ड प्रथम में 42 चौपालों में 140, पवस भीण्डर में 45 चौपालों में 220, जिला खण्ड द्वितीय में 58 चौपालों में 87 तथा सलूम्बर (प.व.स.) में 77 चौपालों में 285 षिकायतों का समाधान किया गया है।

error: Content is protected !!