आम आदमी पार्टी ने अजमेर के लिए जारी की हेल्पलाइन

aam aadmi parti thumbअजमेर आम आदमी पार्टी के कार्यवाहक भूपेंद्र सनोद जी ने सभी कार्य कर्ताओं के साथ मीटिंग कर अजमेर की जनता के लिए एक हेल्प लाइन न जारी किया –  9214 -58 – 59 – 60 जिसके माध्यम से  जनता सीधे तौर पर आम आदमी पार्टी अजमेर से संपर्क कर सकती है ! व् अजमेर की जनता किसी भी प्रकार की अपनी शिकायत इस न. पर दर्ज करा सकती है !
          इस कार्य के लिए आम आदमी पार्टी अजमेर ने अपना मेल आई डी [email protected] ,फेसबुक आईडी Aapajmer political organization – ट्विटर आईडी @aapajmer14 जारी किया ! जिस पर  अजमेर की जनता अपनी शिकायत दर्ज करा सकती है व् सम्पर्क कर सकती है ! या अपनी सुचना भेज सकती है !
           भूपेंद्र जी सनोद ने अजमेर की जनता के साथ मिलकर  भ्र्स्ताचार ,रिश्वतखोरी ,के खिलाफ एक मिशन चलाने के लिए भी कहा ! जिसमे अजमेर की जनता से प्राप्त शिकायतों पर कार्य करने के लिए एक टीम बनाकर रुप रेखा तैयार की गयी ! जिसके अंतर्गत एक लीगल सेल का गठन किया गया जो की सुचना के अधिकार,मानव अधिकार से जुड़े कार्य देखेगी  !
           भूपेंद्र जी ने बताया की देश में उत्तर प्रदेश के बाद राजस्थान दूसरे नम्बर पर है , जिसके हालात पहले से भी बत्तर होते जा रहे है ! पुलिस विभाग  में आज भी रिश्वतखोरी के मामले  सामने आ रहे है !नगर निगम के हाल इससे भी बुरे हैं ! अजमेर विकास प्राधिकरण में भी यही हाल है कोई विभाग नहीं जिसमे जनता के काम बिना रिश्वत लिए सरकारी कर्मचारी करता हो !    राजस्थान की मुख्यमंत्री ने 9 माह बीतने पर भी भ्र्स्ताचार को खत्म करने के लिए कोई कदम नहीं उठाये ! राजस्थान की  जनता अपने आप को ठगा सा महसूस कर रही है !
           अंत में  भूपेंद्र जी ने बताया की जल्द ही अजमेर में एक विशाल कार्यकर्ता सम्मलेन किया जायेगा !जिसमे अजमेर के सभी आठों विधान सभा के कार्यकर्ता शामिल होंगे ! और अजमेर में आम आदमी पार्टी का विस्तार किया जायेगा !
दिनेश कुमार गोयल  
आम आदमी पार्टी ,अजमेर !
मो. 9672724111 
error: Content is protected !!