जहर घोलनें की नीति से जनता नें कांग्रेस को सबक सिखाया

IMG-20140904-WA0016अजमेर। नसीराबाद विधानसभा उपचुनाव में भाजपा प्रत्याषी सरिता गैना ने शनिवार को अपने सैकडों समर्थकों व भाजपा नेताओं के साथ नसीराबाद विधानसभा क्षेत्र के विभिन्न ग्रामों का दौरा किया। श्रीमति गैना ने अपने जनसम्पर्क के दौरान विभिन्न नुक्कड़ सभाओं को सम्बोधित करतंे हुए कहा कि कांग्रेस ने अपने शासन के दौरान राजस्थान के विकास को अवरूद्ध किया हैं। कांग्रेस ने वोट बैंक की राजनीति के लिए विभिन्न संप्रदायों में जहर घोलनें का कार्य किया। उन्होंने कहा कि राजस्थान को गर्त में डालनें वाली कांग्रेस के असली चेहरें को राजस्थान की जनता नें पहचाना और उसका उत्तर विधानसभा चुनाव में भाजपा को अप्रत्याषित जीत दिलाकर दिया। श्रीमति गेना ने कहा कि नसीराबाद विकास से अछूता नहीं रहें इसलिए विधानसभा उपचुनाव में भाजपा को भारी बहुमत से विजयी बनायें । ताकि केन्द्र और राजस्थान की विभिन्न योजनाओं का नसीराबाद को भी लाभ मिल सकें। भाजपा सह संभाग प्रभारी डाॅ. अरविन्द शर्मा ने बताया कि श्रीमति गेना ने गुरूवार को लोहरवाड़ा, झबरकिया, जसवन्तपुरा, रामपुरा, हनुवन्तिाया, रतनपुरा, तिलाणा, तबारा, कुराडी, चांदसेन ढाणी कदमपुरा, रामबाड़ी, केसरपुरा, कल्याणीपुरा, लक्ष्मीपुरा, केसरपुरा, रामसर, सनोद सहित अनेक क्षेत्रों को दौरा कर जनसम्पर्क किया। जनसम्पर्क के दौरान समाज के विभिन्न बुजुर्ग महिलाऐं एवं युवा साथियों ने जगह जगह शाॅल ओढाकर फूलमालाओं एवं ढोल ढमाकों के साथ स्वागत किया। मुस्लिम आबादी क्षेत्रों में मुस्लिम समाज के गणमान्य लोगों ने श्रीमति गेना का फूल मालओं के साथ एवं क्षेत्रवासियों ने श्रीमति गेना को भारी बहुमत से विजयी दिलानें का विष्वास दिलाया। जनसम्पर्क के दौरान श्रीमति गैना के साथ नसीराबाद उपचुनाव प्रभारी हरिओम सिंह राठौड़, सांसद प्रो. सांवर लाल जाट, सी.आर. चैधरी, सुखवीर जोनपुरिया, जिला देहात अध्यक्ष प्रो. बी.पी. सारस्वत, विधायक सुरेष रावत, भागीरथ चैधरी, शंकर सिंह रावत, अनिता भदेल, वासुदेव देवनानी, कैलाष वर्मा, राजेन्द्र गुर्जर, भैराराम सिरोल, सुनिता यादव, रामपाल गुर्जर, श्योनारायण चैधरी, राजेन्द्र सिंह रावत, श्रवण चैधरी, वनिता जमैन, भैरू गुर्जर, तारा चन्द रावत, राजेन्द्र रावत, बन्टी कलोसिया, सहित सैकडों की संख्या में भाजपा कार्यकत्र्ता एवं महिला व पुरूष उपस्थित थें।

मुस्लिम समाज का भाजपा प्रत्याषी को जन समर्थन
भाजपा ही मुस्लिम समाज की हितेषी: युनुस खानं
राज्य मंत्री युनुस खान ने भाजपा जिला प्रचार मंत्री मंुसिफ अली खान के साथ मुस्लिम बाहुलय क्षेत्रों का दौरा कर जनसम्पर्क किया। इस दौरान श्रीखान ने मतदाताओं से कहा कि कांग्रेस ने सांप्रदायिक सौहार्द बिगाड़ कर मुस्लिम समाज को अपना वोट बैंक समझा हैं। मुस्लिम समाज के समर्थन के बावजूद समाज के उत्थान के लिए कोई योजना नहीं बनाई। उन्होंने बताया कि अब मुस्लिम समाज कांग्रेस की रिति नीति समझ चुका हैं। उन्होंने नसीराबाद में मुस्लिम बाहुलय क्षेत्रों के विकास के लिए भाजपा प्रत्याषी श्रीमति गेना को भारी बहुमत से विजयी बनानें का आव्हान् किया। इस अवसर पर मुस्लिम समाज के वरिष्ठ नागरिकों ने श्री युनुस खानं सहित भाजपा नेताओं का स्वागत किया और भाजपा प्रत्याषी के पक्ष में मतदान करनें का विष्वास दिलाया। जनसम्पर्क के दौरान अब्दुल वाहिद खान,जावेद अहमद, फिरोज कुरेषी, नुर मोहमद्, निसिर कुरेषी, नवाब वकील, सलीम, मुन्ना पहलवान, ईबाहिम फकर, हारून खान, ईमरान खान सहित अनेक भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा के पदाधिकारी मौजूद थें।
भाजपा प्रत्याषी श्रीमति सरिता गेना के समर्थन में सांसद सी.आर. चैधरी ने जाट बाहुल्य ग्रामीण क्षेत्रों का दौरा कर श्रीमति गेना को विजयी बनानें की अपील की। उन्हांेने कहा कि जाट समाज को पिछड़ा वर्ग मंे लाने का श्रैय भाजपा के तत्तकालीन प्रधानमंत्री श्री अट्ल बिहारी वाजपेयी को जाता हैं। जिन्होंने इस वर्ग के उत्थान के लिए एक अहम फैसला लिया। श्री जाट के साथ भाजपा के अनेक जाट नेता मौजूद थें।
पुष्कर विधायक सुरेष सिंह रावत ने भाजपा नेताओं एवं कार्यकर्ताओं के साथ भाजपा प्र्रत्याषी श्रीमति सरिता गेना के समर्थन में श्रीनगर मण्डल के रामसर, कानपुरा, तिहारी, सहित अनेक ग्रामीण क्षेत्रों का दौरा किया। श्री रावत ने जन सम्पर्क के दौरान ग्राम के लोगों से भाजपा प्रत्याषी श्रीमति गेना को भारी बहुमत से विजयी बनानें की अपील की।
इसी प्रकार भाजपा युवा नेता भंवर सिंह पलाड़ा ने अपने सैकड़ों समर्थकों के साथ रामसर सहित अनेक ग्रामीण क्षेत्रों का दौरा कर भाजपा प्रत्याषी श्रीमति गेना के समर्थन में जन सम्पर्क किया। इस अवसर पर श्री पलाड़ा के साथ भाजपा नेता बृजेष बालदे, बसन्त सहित अनेक भाजपा नेता मौजूद थें।
भाजपा शहर जिला अध्यक्ष अरविन्द यादव ने नसीराबाद विधानसभा के पीसांगन मण्डल के विभिन्न क्षेत्रों में कार्यकर्ताओं की बैठक ली। जिसमें श्रीयादव ने कार्यकर्ताओं को चुनाव से सम्बन्धित रणनीति अवगत कराया। उन्होंने कार्यकर्ताओं को बूथ स्तर पर उनकी जिम्मेदारियां सौपीं उन्होंने कार्यकर्ताओं से तनमन से उपचुनाव में जुट जानें का आव्हान् किया।
श्रीमति गेना के समर्थन में भाजपा विधायक शंकर सिंह रावत एवं भागीरथ चैधरी ने अपने समर्थकों के साथ विभिन्न ग्रामों का दौरा कर भाजपा प्रत्याषी श्रीमति गेना के पक्ष में मतदान करनें की अपील की।
सह संभाग प्रभारी मीडिया सेन्टर, अजमेर
डाॅ. अरविन्द शर्मा, 9829044401

error: Content is protected !!