जितेंगेे नसीराबाद सहित प्रदेश की चारों सीटें-देवनानी

देवनानी ने नसीराबाद शहर के वार्ड संख्या 2 में जनसम्पर्क कर मांगा समर्थन
प्रमुख कार्यकर्ताओं के साथ चुनावी रणनीति पर की चर्चा
IMG-20140904-WA0009अजमेर। अजमेर उत्तर विधायक प्रो. वासुदेव देवनानी ने आज नसीराबद शहर के वार्ड संख्या 02 में जनसम्पर्क कर भाजपा प्रत्याशी सरिता गैना के लिए वोट व समर्थन मांगा। देवनानी ने आज शेरखान रोड़, दूधिया मौहल्ला, झूलेलाल मन्दिर आदि मौहल्लों में क्षेत्रीय भाजपा पदाधिकारियों व सिन्धी समाज के प्रमुख व्यक्तियों के साथ जनसम्पर्क किया।
उन्होनें आज नसीराबाद मण्डल के भाजपा पदाधिकारियों व प्रमुख कार्यकर्ताओं के साथ बैठक कर चुनावी रणनीति पर चर्चा भी की। उन्होनें कहा कि भाजपा सरकार ने संभाग स्तर पर जाकर व गांव-ढाणी तक पहुंचकर आमजन की समस्या को हल करने की पहल की है इससे जनता को बड़ी राहत मिल रही है। भाजपा सरकार की जनकल्याणकारी नीतियों व सोच के कारण ही लोकसभा चुनाव में मिशन-25 में सफलता मिली थी तथा भाजपा को जनता से मिल रहे अपार समर्थन के बूते नसीराबाद सहित प्रदेश की चारों सीटों पर होने वाले उपचुनावों में भी भाजपा विजयी होगी। उन्होनें कार्यकर्ताओं से कहा कि वे घर-घर सम्पर्क कर मतदाताओं को भाजपा सरकार द्वारा जनहित में प्रारम्भ किऐं गये कार्यो एवं योजनाओं की जानकारी देवे।
इस दौरान भगवानदास शास्त्री, चारू बाबानी, योगेश सोनी, मोहन बाबानी, प्रतीक जिंदल, मोहन अलवानी, महेश बाबानी, जयकिशन पारवानी, सुनिल सिंह राजावत आदि भाजपा पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता उनके साथ थे।

error: Content is protected !!