स्वच्छ अजमेर सुन्दर अजमेर अभियान का देवनानी ने किया आगाज

वासुदेव देवनानी
वासुदेव देवनानी

अजमेर। अजमेर उत्तर विधायक प्रो. वासुदेव देवनानी ने आज प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के आहवान पर चल रहे स्वच्छता अभियान में सहभागिता के लिए पोस्टर का विमोचन किया। भारतीय जनता पार्टी अल्पसंख्यक मोर्चा के शहर उपाध्यक्ष स्टीफन सेमसन ने बताया कि शहर में स्वच्छता की जाग्रति की दिशा में स्वच्छ अजमेर सुन्दर अजमेर अभियान प्रारम्भ किया गया है।
पोस्टर विमोचन के अवसर पर उपस्थित कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करते हुए प्रो. देवनानी ने कहा कि स्वच्छता में लक्ष्मी का वास होता है और गदंगी दरिद्रता की निशानी है। इसलिए स्वच्छ वातावरण अजमेर को सुन्दर बनाने के साथ-साथ समृद्ध बनाने की दिशा में भी एक अहम कदम होगा।
उन्होनें इस अभियान को एक जन-आन्दोलन बनाने पर जोर देते हुए अभियान से जुड़े हुए कार्यकर्ताओं को बधाई दी।
कार्यक्रम को सम्बोधित करते हुए अल्पसंख्यक मोर्चा के शहर उपाध्यक्ष स्टीफन सेमसन ने कहा कि एक ओर केन्द्र सरकार अजमेर को स्मार्ट सिटी का तोहफा दे रही है तो हम सबकी जिम्मेदारी है कि हम प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी के आहवान पर स्वच्छता को अपने जीवन में महत्त्वपूर्ण स्थान दे। यही ध्यान में रखकर इस दिशा में जन-जाग्रति के लिए अभियान चलाया जा रहा है।
कार्यक्रम में अल्पसंख्यक मोर्चा के प्रदेश उपाध्यक्ष इब्राहिम फकर, पृथ्वीराज मण्डल अध्यक्ष रमेश सोनी, नोरबट बेनर्ट, ऐनथिनी, भंवर साहू, बंटी साहू सहित बड़ी संख्या में अभियान से जुडे हुये कार्यकर्ता साथ थे।

error: Content is protected !!