छावनी बोर्ड के चुनाव के अतंर्गत आमसभा का आयोजन

bjp logoअजमेर । आज दिनांक 08 जनवरी 2015 को आगामी दिनांक 11 जनवरी को होने वाले छावनी बोर्ड के चुनाव के अतंर्गत आमसभा का आयोजन पलटन बाजार स्थित मुख्य चैक पर किया गया जिसमे भारी संख्या में क्षैत्रवासियों ने उत्साह के साथ भाग लिया । सभा में मुख्य अतिथि एवं वक्ता के रूप में अजमेर उत्तर विधायक एवं षिक्षा राज्यमंत्री वासुदेव देवनानी थे । देवनानी ने सभा को सम्बोधित करते हुये कहां कि आज जिस तरह से सम्पूर्ण देष में भारत के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी द्वारा सबका साथ-सबका विकास के नारे के साथ केन्द्र सरकार विकास कार्य कर रही है उससे सम्पूर्ण देषवासियों ने सराहा है तथा एक के बाद एक चुनाव में भाजपा को सफलता मिलती जा रही है । प्रदेष में मुख्यमंत्री वसुन्धरा राजे के नेतृत्व में सम्पूर्ण राजस्थान विकास राह पर दिन प्रतिदिन आगे बढ़ रहा है । गत निगम चुनावों में मिला सफलता इसका प्रत्यक्ष उदाहरण  है । इसलिये आगामी 11 जनवरी को होने वाले छावनी बोर्ड के चुनावों में अधिक से अधिक संख्या में भाजपा के पक्ष में मतदान कर भाजपा प्रत्याक्षियों को विजयी बनाने का आव्हान किया ।
कार्यक्रम की अध्यक्षता करते हुये भाजपा शहर जिलाध्यक्ष अरविन्द यादव ने कहां कि जिस तरह से आज सम्पूर्ण प्रदेष व देष भाजपा के साथ मिलकर विकास की राह में आगे बढ़ रहा है उसी प्रकार छावनी क्षैत्र भी विकास की राह में कदम से कदम मिलाकर आगे छावनी क्षैत्र में भी विकास के व्यापक कार्य हो तथा क्षैत्रवासियों को उसका पूर्ण फायदा मिले इसके लिये भाजपा प्रत्याक्षियों को विजयी बनाकर छावनी बोर्ड में भाजपा को विजयी बनाने का आव्हान किया ।
अजमेर शहर जिला महामंत्री सुरेन्द्रसिंह शेखावत ने सभा में आव्हान किया की इस क्षैत्र को हमेषा कुछ लोगों द्वारा भ्रमित कर विकास की राह से न जुड़ पाने का षड़यंत्र किया है जिसके कारण छावनी क्षैत्र शहर की विकास यात्रा में कभी नहीं जुड़ पाया पानी, सड़क, बिजली जैसी मूलभूत सुविधाओं के अभाव में रहा लेकिन इस बार के चुनाव में उन लोगों को मुह तोड़ जवाब देने का समय आ गया है ताकि विकास यात्रा में छावनी क्षैत्र भी कदम से कदम मिला कर चल सके और सुविधायुक्त क्षैत्र बने इसके लिये भाजपा के पक्ष में मतदान करने की अपील की ।
छावनी बोर्ड क्षैत्र चुनाव प्रभारी एवं पार्षद जे.के.शर्मा ने आष्वस्त करते हुये कहां कि जिस तरह कांग्रेस के जनप्रतिनिधियों द्वारा छावनी क्षैत्र को विकास की राह मे आगे बढ़ने से रोका है इसका बोध उन्हे हो गया है इसलिये चुनाव से पहले ही उन्होने अपनी हार मान ली है क्योकि कांग्रेस द्वारा चुनाव में अपने प्रत्याक्षी न उतराना ही इसका प्रत्यक्ष प्रमाण है ।
सभा में निगम पार्षद एवं युवा मोर्चा के पूर्व राष्ट्रीय उपाध्यक्ष नीरज जैन, भाजपा नेता कंवल प्रकाष किषनानी ने भी सम्बोधित किया तथा भाजपा के पक्ष में मतदान करने की अपील की गई । इसके पष्चात 6 वार्डो में सभी भाजपा प्रत्याक्षी अमित अहीर, नरेन्द्रसिंह तंवर, सुरेन्द्रसिह अहीर, विजयलक्ष्मी विजयवर्गीय, ज्योति बाघेला, करमचंद तम्बोली के साथ भाजपा नेताओं ने क्षैत्र में जन सम्पर्क कर मतदान करने की अपील की । सभा में भाजपा उपाध्यक्ष सतीष बंसल, विकास सोनगरा, तिलक रावत जिला मंत्री रविन्द्र जसोरिया, प्रचार मंत्री शरद गोयल युवा मोर्चा महामंत्री रंजन शर्मा, हितेष वर्मा सहित भाजपा कार्यकर्ता एवं भारी संख्या में क्षैत्र के वरिष्ठ नागरिक, महिलाये तथा युवा उपस्थित थे । इससे पूर्व सभी अतिथियों एवं भाजपा प्रत्याक्षियों का क्षैत्रवासियों द्वारा माल्यापर्ण कर स्वागत किया गया ।
शरद गोयल
प्रचार मंत्री, भाजपा शहर जिला
9414002132
error: Content is protected !!