48 स्थानों पर बिजली चोरी पकड़ी

AVVNL thumbअजमेर, 25 फरवरी। अजमेर विद्युत वितरण निगम लि. के प्रबंध निदेशक श्री हेमन्त कुमार गेरा के निर्देशानुसार सतर्कता दलों द्वारा बिजली चोरी रोकने के लिए की गई प्रभावी कार्यवाही के तहत बुधवार को विभिन्न वृत्तांे के 75 स्थानों पर छापामार कार्यवाही की जाकर कुल 48 स्थानों पर बिजली चोरी पकड़ कर कुल 5 लाख 50 हजार 696 रूपए का राजस्व वसूली का निर्धारण किया गया।

निगम के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक (सतर्कता) श्री राममूर्ति जोशी ने बताया कि बिजली चोरी रोकने के लिए 25 फरवरी को की गई कार्यवाही के तहत बिजली चोरी के सामने आए मामलों में अजमेर वृत्त में 9 स्थानों पर जांच कर सभी स्थानों पर बिजली चोरी पकड़ते हुए एक लाख 22 हजार रूपए का राजस्व निर्धारण किया गया। भीलवाड़ा वृत्त में 14 स्थानों पर जांच कर 13 स्थानों पर बिजली चोरी पकड़ते हुए 98 हजार रूपए का राजस्व निर्धारण किया गया जबकि नागौर वृत्त में 4 स्थानों पर जांच कर 3 स्थानों पर बिजली चोरी पकड़ कर 24 हजार रूपए का राजस्व निर्धारण किया गया। झुंझुनू वृत्त मेें 15 स्थानों पर जांच कर 4 स्थानों पर बिजली चोरी पकड़ कर 88 हजार 696 रूपए का राजस्व निर्धारण किया गया।

उन्होंने बताया कि सीकर में 4 स्थानों पर जांच कर 3 स्थानों पर बिजली चोरी पकड़ कर 27 हजार रूपए का राजस्व निर्धारण किया गया। वहीं चित्तौड़गढ़ में 12 स्थानों पर जांच कर 6 स्थानों पर बिजली चोरी पकडी जहां 77 हजार रूपए का राजस्व निर्धारण किया गया। प्रतापगढ़ में 6 स्थानों पर जांच कर 2 स्थानों पर बिजली चोरी पकड़ी जहां 15 हजार रूपए का राजस्व निर्धारण किया गया। साथ ही डूंगरपुर में 8 स्थानों पर जांच कर सभी स्थानों पर बिजली चोरी पकड़ी जहां 99 हजार रूपए का राजस्व निर्धारण किया गया तथा उदयपुर में 3 स्थानों पर जांच की गई। इसी दिन झुंझुनूं वृत्त में कुल 2 मोबाइल टावरों की भी जांच की गई।

error: Content is protected !!