संस्कृतियन संजोएंगे पुरानी यादें

sanskriti school logoअजमेर। संस्कृति द स्कूल के भूतपूर्व विद्यार्थी अपने बचपन की यादों को ताजा तरीन करने के लिए आज से दो दिन के लिए स्कूल प्रांगण में एकत्रित हो रहे हैं। स्कूल की स्थापना 11 वर्ष पूर्व 2004 में हुई थी । प्राचार्य लेफ्टिनेट कर्नल ए के त्यागी के अनुसार पहला बैच 2008 में पास होकर निकल चुका है, स्कूल के विद्यार्थी अपनी पहली एलुमनी मीट मना रहे हैं। एलुमनी मीट को लेकर छात्रों में जबरदस्त उल्लास का माहौल है। देष के विभिन्न भागों से करीब 125 विद्यार्थी मीट में भाग लेने हेतु अपनी सहमति दे चुके हैं। दिनांक 5 से 7 जून तक चलने वाली मीट को सफल बनाने में स्कूल प्रषासन भी जी जान से जुटा है।
विद्यार्थियों के लिए विभिन्न प्रकार के प्रोग्राम रखे गये हैं जिसमें बौद्धिक विकास से लेकर मनोरंजन तक है साथ ही विद्यालय की भावी रूपरेखा के लिए भी उनकी सहभागिता भी सुनिष्चित करना है।
स्कूल के चेयरमैन श्री सीताराम गोयल के अनुसार यह छात्रों के लिए एक सुखद एहसास होगा जब वे अपने विद्यालय के पुराने षिक्षकों व साथियों से मिलेंगे, इस अवसर को स्कूल भी एक यादगार क्षण के रूप में करने हेतु कृतसंकल्प है।
पूर्व छात्र प्रखर गोयल का कहना है कि वे अपनी पहली स्कूल के पहले एलुमनी मीट को लेकर काफी उत्साहित हैं, उनके अधिकांष साथियों ने मीट में हिस्सा लेने हेतु अपनी सहमति दी है, मैं उन क्षणों को लेकर रोमांचित हूँ, जब मैं अपने पुराने सहपाठियों व षिक्षकों से मुलाकात करूंगा ।

ले कर्नल ए के त्यागी
प्राचार्य

Leave a Comment

error: Content is protected !!