पीरदान के लिए दान अभियान की शुरूआत

a23अजमेर। पिछले पचास दिन से अनशन पर बैठे पीरदान सिंह राठौड़ और कैलाशकंवर के समर्थन में नेशनल फ्यूचर पार्टी ने लोगों से पीरदान के लिए दान अभियान की गुरूवार को शुरुआत की।
नेशनल फ्यूचर पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष बजरंग लाल साहू ने बताया कि गुरूवार को सुबह अजमेर के जिला कलक्टर कार्यालय से अभियान की शुरूआत की गई। सुबह जिला कलक्टर कार्यालय के बाहर नेशनल फ्यूचर पार्टी के पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं ने गायत्री मंत्र का जाप कर अभियान की शुरूआत की। पार्टी कार्यकर्ता पीरदान के लिए दान दीजिये के पोस्टर अपने सीने से लगाकर डिब्बा लेकर निकल पड़े और कलेक्टर कार्यालय के बाहर तैनात सिपाहियों, जिला पुलिस अधीक्षक के चेम्बर के बाहर मौजूद पुलिस बल, पत्रकारों, राहगीरों, वकीलों, स्टाम्प वेन्डरों और बच्चों तक से दान की अपील की। इस पैसे का उपयोग मार्बल व्यवसायी, जज पुलिस परिवार व सरकार के द्वारा किये गए गैरकानूनी गैर न्यायिक प्रक्रिया के खिलाफ सीबीआई जाँच हेतु माननीय उच्चतम न्यायालय की निगरानी में जाँच कराने हेतु वकीलो की फीस व ख़र्चे के लिए उपयोग में किया जायेगा। हर एक रूपया बैंक खाते में डाला जाएगा और गठित कमेटी ही हर एक रुपये का हिसाब रखेगी तथा समय-समय पर बिना पूछे हिसाब से देश दुनिया को अवगत कराएगी। बच्चों से लेकर बुजुर्ग , वकीलो से लेकर पुलिस तक साईकल से लेकर पैदल चलने वालो तक ने दिल खोल के सहयोग किया है । नेशनल फ्यूचर पार्टी अपील करती है कि इनका अनुसरण सभी लोग करे हमारी सच्चाई सबूत लिखित दस्तावेज कोई भी , कभी भी आकर देख सकते है प्राप्त कर सकते है ।
अभियान में नेशनल फ्यूचर पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव अमर सिंह सहाय, अल्पसंख्यक मोर्चा राष्ट्रीय अध्यक्ष रिजवान मलिक , विकलांग मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष चतुर्भुज शर्मा (सिन्धी), राष्ट्रीय विधि सलाहाकार हेमन्त राव,एडवोकेट, आदि पार्टी के सदस्य ने मौजूद होकर पीर दान जी के लिए, दान मांग कर उनके परिवार को आथिर्क सहयोग देने की अपील की।
पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता विजय कुमार ने बताया कि अब रोजाना मंदिर, मस्जिद, बाजारों और सरकारी व गैर सरकारी कार्यालयों तथा स्कूल-कॉलेजों में जाकर चपरासी से लेकर अधिकारियेंा तक से और बच्चों से लेकर बूढ़ों तक से पीरदान सिंह राठौड़ के लिए दान मांगा जाएगा और उस राशि का कोई भी नागरिक कभी भी हिसाब ले सकता है। दान में एक रुपए से लेकर स्वेच्छानुसार राशि स्वीकार्य होगी।

error: Content is protected !!