पुष्कर के आज के समाचार

pushkar news(1)तीर्थ नगरी पुष्कर में अतिक्रमियों ने अतिक्रमण करने का नया रास्ता निकाला अब मन्दिर बनाकर कर रहे हे अतिक्रमण ऐसा ही मामला एक बार फिर सामने आया हे बी एस एन एल ऑफिस के पीछे कुछ अतिक्रमियों ने नगर पालिका की बेशकीमती जमीन पर माता मन्दिर बनाकर जमीन पर अतिक्रमण कर लिया ।पालिका ने इसी जगह से पूर्व में तीन चार बार अतिक्रमण हटा चुकी हे इसलिए अब अतिक्रमियों ने अतिक्रमण करने का नया रास्ता निकाल लिया हे।
???????????
(2)पुष्कर के निकटवर्ती ग्राम पिचोलिया में स्थित एस एस डी एन स्कूल में कल प्रात 10 बजे से पीसांगन पंचायत समिति के प्रधान दिलीप पचार के मुख्यातिथि में वार्षिक उत्सव और परितोषिक वितरण समारोह आयोजित किया जायेगा।कार्यक्रम में स्कूली बच्चे भव्य रंगारंग कार्यक्रम प्रस्तुत करेंगे।
???????????
(3)उत्तराखण्ड के भाजपा के 27 विधायको ने आज ब्रह्मा मन्दिर के दर्शन कर पुष्कर सरोवर की पूजा अर्चना कर उत्तराखण्ड में भाजपा की सरकार बनाने की प्रार्थना की।
???????????
(4)तीर्थ नगरी पुष्कर में आज सुबह मुख्य बाजार में से अमरीका की एक विदेशी महिला का पर्स हुआ गुम पुलिस ने दर्ज की गुमशुदी की रिपोर्ट।पर्स में 4 हजार नगद सहित दो ए टी एम कार्ड और लाइसेंस था महिला पर्स खोने के बाद फुट फुटकर रो पड़ी।
???????????
(5)इंग्लैंड के एक विदेशी पर्यटक ने भरे बाजार में ग्वालियर घाट के बाहर नशे की हालत में मचाया उत्पात मोके पर टेफ पुलिस और सी आई डी पुलिस ने विदेशी पर्यटक को उसकी होटल तक पहुंचाया।
????????????
(6)तीर्थ नगरी पुष्कर में इस बार रंगपंचमी के पावन अवसर पर 28 मार्च को कस्बे में निकलेगी बादशाह की भव्य सवारी ।सवारी दोपहर
12.30 बजे से ब्रह्म चोक से रवाना होगी जो पुष्कर के मुख्य बाज़ारो से होती हुई निकलेगी।बादशाह की सवारी की तेयारिया कस्बे में जोर शोर से चल रही हे।
????????????
(7)पुष्कर के निकटवर्ती ग्राम कहारों का चौराया गनाहेड़ा से एक लड़की बिना बताये घर से निकल गई जिसकी परिजन तलाश में जूट रखे
हे और पुलिस में भी गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवा चुके हे।जानकारी के अनुसार पांचू मेघवंशी की 18 वर्षीय पुत्री शिवरात्रि आज दोपहर एक बजे घर से बिना बताये निकल गई जो अभी तक वापस घर नही लोटी शिवरात्रि ने इस वर्ष 12 की परीक्षा दी हे।
?????�?�?????
अनिल सर संपादक बदलता पुष्कर
???????????
गनाहेड़ा में अच्छी पढाई और अच्छे अनुशासन सहित बच्चों के सर्वांगीण विकास की तरफ ध्यान रखने वाली स्कूल लॉरेंस डे पब्लिक स्कूल।प्रवेश के लिए शीघ्र ही संपर्क करे।
????????????
पुष्कर नगर पालिका ने आज नए रंगजी मन्दिर के बाहर वाहनों की भारी आवाजाही के चलते आये दिन लग रहे जाम से लोगो की मांग पर हवाई चोक के पास लगे बेरियल को हटाकर सुलभ कॉम्पलेक्स के पास लगा दिया।इससे अब वाहन गौतम आश्रम होते हुए बाहर निकल सकते जिसकेे चलते अब वाहन हवाई चोक के पास खड़े नही होंने से लोगो को जाम से छुटकारा मिलेगा।

anil sir parashar

error: Content is protected !!