आपका सुझाव हो सकता है अजमेर की टैगलाइन

“स्मार्ट सिटी टैगलाइन प्रतियोगिता“
-2 दिन शेष, 7 जून तक दे सकते हैं आॅनलाइन सुझाव
-नगर निगम देगा नगद पुरस्कार
-अब तक मिली 177 प्रवष्टियां

अजमेर 05 जून। शहर को एक अलग पहचान दिलाने के लिए आपका सुझाव अजमेर की टैगलाइन हो सकता है। यह टैगलाइन स्मार्ट सिटी अजमेर के साथ हमेशा के लिए जुड़ जाएगी। आपको सिर्फ आॅनलाइन सुझाव देना है। इसके लिए सिर्फ दो दिन शेष है। आप 7 जून को रात्रि 12 बजे तक स्मार्ट अजमेर डाॅट काॅम पर लाॅगइन कर टैगलाइन दे सकते हैं। विजेता प्रतिभागियों को नगर निगम द्वारा क्रमशः 11000, 5100, 3100 रूपए के नगद पुरस्कार दिए जाएंगे। इसके तहत अब तक 177 एन्ट्री मिली है।
नगर निगम के अनुसार इसमें भाग लेने के इच्छुक नागरिक “स्मार्ट अजमेर डाॅट काॅम“ वैबसाईट पर जाकर वेब पेज के निचले भाग पर स्थित पार्टीसिपेट के आॅप्शन पर क्लिक करेंगे। यहां खुलने वाली विंडो में अजमेर स्मार्ट सिटी के टैगलाईन काॅम्पीटिशन प्रर्फोमा के माध्यम से अपनी टैगलाईन की एण्ट्री कर सकते है। प्रर्फोमा में नाम, मोबाईल नम्बर, इैमेल की जानकारी देना आवश्यक है। इसके पश्चात भाषा का चुनाव करके टैगलाईन दी जा सकती है। प्रतियोगिता में भाग लेने वाले अभ्यर्थी को अजमेर के बारे में कमेण्ट करने की सुविधा भी प्रदान की गई है। एक आवेदक एक से अधिक प्रविष्टियां दे सकता है। इस प्रतियोगिता में 7 जून को रात्रि 12 बजे तक प्राप्त होने वाली आॅनलाईन प्रविष्टियों को एक ज्यूरी के माध्यम से चयनित किया जाएगा।
अजमेर टैगलाईन काॅम्पीटिशन में प्रथम तीन स्थानों पर आने वाली प्रविष्टयों को नगद पुरस्कार प्रदान किया जाएगा। प्रथम स्थान पर आने वाले को 11 हजार, द्वितीय स्थान वाले को 5100 तथा तृतीय स्थान पर आने वाले आवेदक को 3100 रूपए प्रदान किए जाएंगे। प्रतियोगिता के लिए अब तक 177 आवेदन प्राप्त हो चुके है। आप भी इसमें भाग लेना चाहें तो सिर्फ दो दिन शेष हैं। आप 7 जून को रात्रि 12 बजे तक आॅनलाइन एन्ट्री कर सकते है।

जिला कलक्टर व महापौर ने की अपील

गौरव गोंयल
गौरव गोंयल
“अजमेर जिले को एक अलग पहचान दिलाने के लिए यह टैगलाइन प्रतियोगिता बेहद महत्वपूर्ण है। इसमें अजमेर के नागरिकों को सीधा भाग लेने का अवसर मिल रहा है। सभी को इसमें सुझाव देने चाहिए ताकि शहर की यूनिक टैगलाइन निर्धारित हो सके।“
गौरव गोयल, जिला कलक्टर, अजमेर

dharmendra gehlot“अजमेर को स्मार्ट सिटी बनाने के लिए हम सब मिलकर प्रयास करेंगे। शहर के नागरिक इस टैगलाइन प्रतियोगिता में अपनी भागीदारी निभाए ताकि शहर को एक नई पहचान मिल सके। शहर को स्वच्छ और सुन्दर बनाने में सभी सहयोग करें।“
धर्मेन्द्र गहलोत, महापौर, अजमेर

error: Content is protected !!