शहर जिला भाजपा की बैठक संपन्न

bjp-logoअजमेर 15 अक्टूम्बर। भारतीय जनता पार्टी शहर जिला अजमेर की जिलाकार्यकारिणी की बैठक रविवार 16 अक्टूम्बर को स्थानीय होटल क्रासलेन पहचान शो रूम के पास जयपुर रोड़ अजमेर में जिलाध्यक्ष अरविन्द यादव की अध्यक्षता में सम्पन्न होगी।
जिला महामंत्री जयकिषन पारवानी ने बताया कि गत 4-5 अक्टूम्बर को उदयपुर में आयोजित प्रदेष कार्यसमिति में लिए गए निर्णय के पालनार्थ आयोजित इस जिला कार्यसमिति बैठक में जिलाकार्यसमिति सदस्य, सभी मण्डलों के पदाधिकारी,सभी मोर्चो के पदाधिकारी,व भाजपा पार्षद आदि भाग लेगें।
इस बैठक में भाजपा प्रदेष मंत्री व अजमेर संगठन प्रभारी श्री बीरमदेव सिंह जैसास सहित स्थानीय जनप्रतिनिधिगण व वरिष्ठ नेता मौजूद रहेगें।
बैठक में प्रदेष कार्यसमिति में दिए गए कार्यो की क्रियान्विति पर चर्चा, पण्डित दीनदयाल उपाध्याय जन्म शताब्दी के कार्यक्रम शहर के सभी बूथों पर आयोजित करने,चीनी समानों का बहिष्कार व स्वदेषी भाव को जाग्रत करने के कार्यक्रमों की रचना, आगामी 03 नवम्बर से मतदाता सूचियों में नाम जोने के कार्यो में सगंठन की सक्रिय भागीदारी, पार्टी की पंचनिष्ठाओं पर पॉच कार्यक्रम करने आदि कार्यो की रूपरेखा पर चर्चा होगी।

अरविन्द यादव भा.ज.पा. शहर जिलाध्यक्ष
अजमेर-9414252930

error: Content is protected !!