सभी विभाग अपने-अपने जिम्मे का कार्य सजगता से करें- जिला कलक्टर

gaurav-goyalअजमेर, 7 जनवरी। जिला कलक्टर श्री गौरव गोयल ने अधिकारियांे को निर्देश दिए है कि वे आगामी 12 जनवरी को आयोजित होने वाले राज्य सरकार के तीन वर्ष पूर्ण होने के कार्यक्रम में अपने -अपने जिम्मे का कार्य सजगता से करें तथा प्रदर्शनी में फ्लेगशीप योजनाओं का व्यापक प्रचार प्रसार करें।
जिला कलक्टर शनिवार को कलेक्ट्रेट सभागार में आयोजित राज्य सरकार के तीन वर्ष पूर्ण होने पर आयोजित होने वाले समारोह की समीक्षा कर रहे थे। उन्होंने बताया कि इस समारोह में मुख्यमंत्राी जी का आना प्रस्तावित हैं ऐसे में समारोह गरिमामय हो। इसका सभी ध्यान रखें। उन्होंने बताया कि 12 से 19 जनवरी तक चलने वाले इस समारोह में 12 जनवरी को आम सभा का आयोजन आजाद पार्क में किया जायेगा। इसी प्रकार 12 से 19 जनवरी तक सुराज प्रदर्शनी का आयोजन पटेल मैदान में होगा। इसमें खादी मेला, सहकार मेला, अमृता हाट सहित अनेक कार्यक्रम होगें। समारोह में रोजगार मेला, खेलकूद प्रतियोगिताएं, निबंध लेखन तथा विभिन्न विभागों द्वारा प्रदर्शनी का आयोजन किया जायेगा। बैठक में सभी विभागों को आवश्यकता के अनुसार स्टाॅल आंवटन किया गया।
उन्होंने बताया कि 12 जनवरी को विभिन्न योजनाओं में लाभान्वितों की सूची तैयार करें तथा मुख्य समारोह में लोगों को लाभान्वित करने का कार्यक्रम तैयार करें। उन्होंने बताया कि इसी दिन विभिन्न योजनाओं एवं प्रोजेक्ट्स के उद्घाटन एवं शिलान्यास भी होगा। 12 जनवरी को ही पर्यटन एवं शिक्षा विभाग द्वारा सायंकाल को सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन भी किया जायेगा।
बैठक में जिला परिषद के मुख्य कार्यकारी अधिकारी निकया गोहाएन, अतिरिक्त जिला कलक्टर किशोर कुमार, अरविन्द कुमार सेंगवा, उपखण्ड अधिकारी जय प्रकाश नारायण सहित समस्त विभागों के अधिकारी उपस्थित थे।

error: Content is protected !!