छात्रों ने दिया कॉलेज शिक्षा आयुक्त के नाम का ज्ञापन

20170712_120142आज दिनाक 12 जुलाई 2017 को राजकीय विधि महाविधालय अजमेर के पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष एड्वोकेट राजीव भारद्वाज बगरू और छात्रनेता रचित कच्छावा के नेतृत्व में कॉलेज शिक्षा आयुक्त के नाम का ज्ञापन कार्यवाहक प्राचार्य आर.एन. चौधरी को दिया।
पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष एड्वोकेट राजीव भारद्वाज बगरू ने बताया कि अजमेर स्थित राजकीय विधि महाविधालय जो लंबे समय से मुलभुत समस्याओ से झुंझ रहा है और मुलभुत समस्या के कारण ही हर वर्ष प्रथम वर्ष में प्रवेश आधे सत्र हो जाने के बाद होते है पिछले सत्र के प्रवेश जनवरी में हुए थे अब वर्तमान सत्र 2017-18 के प्रथम वर्ष के प्रवेश प्रारम्भ होने का अभी कुछ भी नही पता। चूँकि हर वर्ष विश्वविद्यालय निरीक्षण टीम के द्वारा अस्थाई प्राचार्य, शिक्षको की कमी, चारदीवारी ,अस्थाई लाइब्रेरियन इत्यादि समस्या का अंकन निरिक्षण टीम के द्वारा कमी के रूप में लिखा जाता है। उसके उपरांत आपके द्वारा शिक्षको की कमी को दूर करना तो ना सही और पहले से मौजूद शिक्षको की प्रतिनियुक्ति किसी अन्य महाविद्यालय में कर दी गयी पूर्व में विधि महाविद्यालय अजमेर में मात्र 8 शिक्षक मौजूद थे उनमें से भी आपके द्वारा कार्यवाहक प्राचार्य , और वरिष्ठ व्याख्याता की प्रतिनियुक्ति के आदेश जून से किया गया है। जबकि आपको विदित है महाविधालय के वर्तमान समस्याओ में सबसे बड़ी समस्या शिक्षको के कमी है उसके उपरांत भी आपके द्वारा शिक्षको की प्रतिनियुक्ति करना अजमेर विधि महाविधालय के छात्रों के जीवन के साथ खिलवाड़ किया जा रहा है।
छात्रों ने चेतावनी दी की यदि जल्द से जल्द दोनों की प्रतिनियुक्ति समाप्त कर पुनः विधि महाविधालय अजमेर नही लगाया और प्रथम वर्ष में प्रवेश प्रारम्भ करने की प्रकिया अन्यथा छात्रों के द्वारा उग्र आंदोलन किया जायेगा जिसकी पूर्ण जिम्मेदारी प्रशासन की होगी।
ज्ञापन देने वालों में पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष एड्वोकेट राजीव भारद्वाज बगरू, छात्रनेता रचित कच्छावा, अनुज माथुर, पियूष जैन ,सतवीर सिंह, भंवर चौधरी, पंकज सोनी,मोहित शर्मा,सौरभ गौड़, दुर्गा सांखला, चंद्रकांत शर्मा, कपिल शर्मा,पवन ,मयंक शर्मा, राजा महाजन, योगेश यादव आदि मौजूद थे।

राजीव भारद्वाज बगरू
पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष
8233551253

error: Content is protected !!