महिला कल्याण मण्डल, चाचियावास को सोषल ऐचीवरस अवार्ड

IMG_4061अजमेर, दिनांक 17 जुलाई 2017, राजस्थान राज्य में सामाजिक क्षेत्र में कार्यरत राजस्थान महिला कल्याण संस्था, चाचियावास, अजमेर को जी.आई.पी. फाऊडेषन द्वारा सोषल एचीवरस अवार्ड 2017 देकर सम्मानित किया गया। यह सम्मान संस्था की ओर से निदेषक राकेष कुमार कौषिक ने गृहण किया। संस्था को यह सम्मान विषेष बच्चों के हितार्थ, ग्रामीण क्षेत्रों मंे महिलाओं हेतु आजीविका संवर्धन एवं एच.आई.वी./एड्स के बचाव हेतु किये जा रहे कार्यक्रमों हेतु दिया गया।
दिल्ली की ग्रीन अर्थ पटॉन, फाऊडेषन द्वारा भारत में समाज सेवा के क्षेत्र में कार्यरत 30 संस्थाओं एवं व्यक्तियों को चुना गया। कौषिक ने बताया कि देष मंे विभिन्न मुद्दों पर कार्यरत संस्थाओं को जिन्होनें विकलांगता, षिक्षा, पर्यावरण, बेटी बचाओं, वृक्षारोपण, वंचित बच्चों के लिये कार्य किये है ऐसी संस्थाओं एवं व्यक्तियो को सम्मान के लिये चयनित किया गया। कौषिक ने यह सम्मान संस्था के समस्त कार्यकर्ताओं को समर्पित करते हुये कहा कि समस्त कार्यकर्ताआंें की मेहनत और लगन से ही संस्था को यह सम्मान प्राप्त हुआ है।
सम्मान समारोह मे मेरठ से सांसद राजेन्द्र अग्रवाल, भाजपा युवा मोर्चा के राष्ट्रीय सचिव भारतेन्दु कुमार, राष्ट्रीय मीडिया प्रभारी रोहित चहल, राष्ट्रीय कार्यालय प्रभारी यषवीर राघव एवं जी.ई.पी. फाऊडेषन की सचिव विनित सिवाल मौजुद रहें।

error: Content is protected !!