शहर जिला कांग्रेस की नवगठित कार्यकारिणी की प्रथम बैठक 25 को

congress logoअजमेर 24 जुलाई। अजमेर शहर जिला कांग्रेस की नव गठित कार्यकारिणी की प्रथम बैठक मंगलवार को आहूत की गई है जिसमें सांगठनिक मामलों पर चर्चा की जाएगी बैठक में जिले के प्रभारी प्रमोद जैन भाया व सह प्रभारी उपस्थित रहेंगे।
शहर कांग्रेस के प्रवक्ता मुजफ्फर भारती ने बताया की नवगठित कार्यकारणी की प्रथम बैठक कांग्रेस अध्यक्ष विजय जैन की अध्यक्षता में मंगलवार दोपहर दो बजे स्थानीय इंडौर स्टेडियम के सभा भवन में होगी। बैठक में प्रदेश कांग्रेस उपाध्यक्ष एवं अजमेर शहर प्रभारी प्रमोद जैन भाया सह प्रभारी सुरेश मिश्रा एवं सुनील पारवानी मुख्य अतिथि के रूप में मोजूद रहेंगे।
बैठक में संगठन मामलों सहित विभिन्न मुद्दों पर विस्तार से चर्चा की जाएगी जिसके तहत बूथ स्तर तक संगठन का विस्तार, मतदान केंद्र पर बी.एल.ए. की भूमिका, राज्य की भाजपा सरकार के कुशासन और गलत नीतियों को आमजन के सामने लाने की भावी आंदोलानात्मक नीति पर विचार होगा। बदलते राजनीतिक हालात के मद्देनजर नई कार्यकार्यकारिणी से प्रदेष नेतुत्व को काफी उम्मीदें है आने वाले दिनों में संगठन में व्यापक रूप से ग्रास रूट पर संगठन को मजबूत करने को लेकर प्रदेष नेतृत्व गंभीर है।
बैठक में अजमेर से प्रदेश कार्यकारिणी के सदस्य विधायक, पूर्व विधायक, विगत विधानसभा चुनाव में पार्टी के प्रत्याशी, नगर निगम के पूर्व मेयर, शहर कांग्रेस के पूर्व अध्यक्षगण ब्लॉक अध्यक्ष एवं अग्रिम संगठनों के अध्यक्ष पार्टी के प्रकोष्ठ एवं विभागों के अध्यक्ष भाग लेंगे।
प्रवक्ता भारती ने बताया कि इससे पूर्व दोपहर बारह बजे प्रदेश प्रभारी प्रमोद जैन भाया एवं शहर कांग्रेस अध्यक्ष विजय जैन इंडोर स्टेडियम के सभा भवन में ही नगर निगम अजमेर में कांग्रेस पार्षद दल की एक बैठक लेंगे जिसमे निगम क्षेत्र में संगठन के लिए पार्षदों की भूमिका पार्षदों की अन्य समस्याओं को लेकर विस्तार से चर्चा की जाएगी।
मुजफ्फर भारती
प्रवक्ता
8764355800

error: Content is protected !!