कांग्रेसियों ने की भाजपा सरकार की निंदा

अजमेर ।अजमेर शहर जिला कांग्रेस कमेटी के महासचिव श्री शिव कुमार बंसल, युवा कांग्रेस अजमेर लोकसभा के अध्यक्ष श्री राकेश शर्मा ,प्रदेश सचिव।श्री शक्ति प्रताप सिंह, श्री अतीक तवर, राजस्थान प्रदेश महिला कांग्रेस की सचिव रेणु मेघवंशी अजमेर शहर कांग्रेस कमेटी उद्योग एवं व्यापार प्रकोष्ठ के अध्यक्ष श्री मनोज खंडेलवाल, इंडियन नेशनल कांग्रेस के अध्यक्ष श्री असलम खान, एनएसयूआई के जिलाध्यक्ष नवीन सोनी ने केंद्र एवं राजस्थान की भाजपा सरकार द्वारा आज पासपोर्ट कार्यालय अजमेर के उद्घाटन समारोह में अजमेर के नवनिर्वाचित सांसद रघु शर्मा को नजरअंदाज करने की कड़े शब्दों में आलोचना की है ।
कांग्रेसी नेताओं ने संयुक्त वक्तव्य जारी कर बताया राजस्थान सरकार के मंत्रियों ने केंद्र सरकार के निर्देशों की अवहेलना कर अजमेर के नव निर्वाचित सांसद एवं जनप्रतिनिधि रघु शर्मा को गंदी राजनीति के तहत सस्ती लोकप्रियता हासिल करने के लिए उद्घाटन कार्यक्रम का अतिक्रमण कर सांसद महोदय के विशेष अधिकार का हनन किया है । जो कि अशोभनीय है ।
कांग्रेसी नेताओं ने आरोप लगाया कि राजस्थान के शिक्षा राज्यमंत्री श्री वासुदेव देवनानी अजमेर में पासपोर्ट कार्यालय खुलवाने का झूठा श्रेय ले रहे हैं जबकि देश के विभिन्न जिलों में 191 क्षेत्रीय पासपोर्ट कार्यालय खोले गए हैं।
उन्होंने बताया कि केंद्र एवं राजस्थान की भाजपा सरकार से हर वर्ग त्रस्त है और आगामी विधानसभा और लोकसभा चुनाव में जनता सबक सिखाएगी ।हाल ही के उपचुनाव के परिणाम से भाजपा को सबक लेना चाहिए ।

error: Content is protected !!