पासपोर्ट सेवा की अजमेर को सौगात देने पर हर्ष

अजमेर 4 मार्च भारतीय जनता पार्टी अजमेर ने आज मोदी सरकार द्वारा पासपोर्ट सेवा का की अजमेर को सौगात देने पर हर्ष व्यक्त किया इस हेतु प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी, मुख्यमंत्री श्रीमती वसुन्धरा राजे, राज्यसभा सांसद भाजपा के राष्ट्रीय महामंत्री भूपेंद्र यादव,, विदेश राज्य मंत्री जनरल वीके सिंह, शिक्षा एवं पंचायत राज्य मंत्री वासुदेव देवनानी, महिला एवं बाल विकास मंत्री श्रीमती अनिता भदेल का आभार व्यक्त किया है।
भाजपा शहर जिला अध्यक्ष अरविंद यादव महापौर श्री धर्मेंद्र गहलोत जिला महामंत्री रमेश सोनी जयकिशन पारवानी मीडिया प्रमुख अनीश मोयल मीडिया संपर्क प्रमुख रचित कच्छावा भाजपा विदेश संपर्क विभाग प्रमुख घनश्याम गवलानी ने बयान जारी कर कहा कि आज पासपोर्ट सेवा केंद्र के शुभारंभ समारोह में सांसद रघु शर्मा सहित कांग्रेसियों द्वारा इसका बहिष्कार की जाने की घटना दुर्भाग्यपूर्ण है। भाजपा नेताओं ने कहा कि जिले के विकास कार्य के लिए दलगत राजनीति से ऊपर उठकर कार्य करना चाहिए भाजपा ने सदैव अग्रणी होकर पूर्व में भी सकारात्मक रूप से इसका निर्वहन किया है । ऐसा प्रथम बार हुआ है कि सांसद शुभारंभ स्थल पर आकर समारोह का बहिष्कार करके गए , जिस से जिले भर में गलत संदेश गया है यदि सांसद के कहे अनुसार शुभारंभ को स्थगित कर दिया जाता तो यह भी जिले के साथ अन्याय होता ।
आश्चर्य है कि बार-बार बुलाने और सामूहिक रूप से शुभारंभ करने गुजारिश के बाद लंबी प्रतीक्षा के बाद भी सांसद रघु शर्मा नहीं आए और जनता के हितों से जुड़े विषयों का बहिष्कार करके चले गए। भाजपा ने सभी से विकास कार्यो में दलगत सोच से उठकर आगे आने की अपील की हैं।

error: Content is protected !!