प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी की ‘‘मन की बात’’ 29 अप्रैल को

अजमेर 27 अप्रैल। हमारे यशस्वी प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी द्वारा प्रत्येक माह के अंतिम रविवार प्रातः 11 बजे ‘‘मन की बात’’ का प्रसारण आकाशवाणी व दूरदर्शन पर किया जाता है। इसी श्रृंखला में बूथ स्तर पर 29 अप्रैल को प्रातः 11 प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी द्वारा ‘‘मन की बात’’ कार्यक्रम चाय के साथ प्रत्येक बूथ पर बूथ कार्यकर्ताओं के साथ सम्पन्न कराया जायेगा। इस प्रसारण को जनता को सुनवाने के लिये भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं ने सभी व्यवस्थाएं की है।
संयोजक धर्मेश जैन ने बताया कि ‘‘मन की बात’’ कार्यक्रम को सभी लोगों तक पहुंचाने के लिये पार्टी से व्यवस्था की गयी है जिसमें सहसंयोजक व दक्षिण विधानसभा क्षेत्र प्रभारी कंवल प्रकाश किशनानी, उत्तर विधानसभा क्षेत्र प्रभारी तुलसी सोनी, मण्डल के प्रभारियों में पृथ्वीराज मण्डल से संदीप तंवर, दाहरसेन मण्डल से दिनेश खण्डेलवाल, बजरंग मण्डल तुषार कपूर, आदर्श मण्डल प्रभा शर्मा, आर्य मण्डल
हेमंत सुनारीवाल, झलकारी बाई मण्डल विशाल वर्मा को शामिल किया गया है।
‘‘मन की बात’’ 29 अप्रैल 2018 रविवार को प्रातः 11 बजे प्रसारण में बूथ लेवल पर स्थानीय पार्षद, बूथ अध्यक्षों, उस क्षेत्र में रहने वाले मण्डल, जिला व पूर्व के सभी वरिष्ठ कार्यकर्ताओं को साथ लेकर इसकी व्यवस्था चौपालों, चाय की दुकानों और सार्वजनिक स्थलों पर जनता को हमारे देश के प्रधानमंत्री का लोगों को भाने वाले ‘‘मन की बात’’ को जन-जन तक पहुंचाने की व्यवस्था की गयी है। साथ ही प्रधानमंत्री जी द्वारा कही बातों को जनता से रूबरू करायेगें।
कंवल प्रकाश किशनानी व तुलसी सोनी ने जनता से अपील की है कि वह अपने स्तर पर जहां भी सम्भव हो हमारे यशस्वी प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र भाई मोदी जी की मन की बात को प्रत्येक माह की अंतिम रविवार को अवश्य सुने व सुझाव भेजें।

धर्मेश जैन
पूर्व अध्यक्ष नगर सुधान न्यास व
प्रभारी अजमेर ‘‘मन की बात’’
मो. 9414227510

error: Content is protected !!