उप निरीक्षक मीणा दुर्घटना प्रकरण की एसओजी से जांच कराने की मांग

रघु शर्मा
अजमेर । राजस्थान प्रदेश कांग्रेस कमेटी के उपाध्यक्ष एवं सांसद डॉ रघु शर्मा ने पुलिस महानिरिक्षक श्रीमती मालिनी अग्रवाल को पत्र लिखकर नागौर जिले के श्रीबालाजी थाने के तत्कालीन थाना अधिकारी पुलिस उप निरीक्षक स्वर्गीय श्री पूरणमल मीणा की दुर्घटना प्रकरण की एसओजी से जांच कराने की मांग की है !
सांसद शर्मा ने बताया कि भारतीय जनता पार्टी के शासन में प्रदेश में अपराधों की वृद्धि हुई है तथा प्रदेश में लूट हत्या मारपीट डकैती महिला उत्पीड़न दुराचार अपहरण आदि घटनाएं वृद्धि हो रही है । प्रदेश में अपराधी एवं तस्कर वारदात करने के बाद अपराध करने के बाद बेखौफ घूम रहे हैं !
उन्होंने बताया कि गत 19 सितंबर 2017 को श्री बालाजी थाना के थाना अधिकारी स्वर्गीय श्री पूरणमल जी मीणा मय जाप्ते के गटियासर चिराहे पर नाकाबंदी कर वाहन चेक कर रहे थे इसी दौरान एक अज्ञात बोलेरो केम्पर वाहन चालक ने टक्कर मारकर घायल कर दिया जिनकी दौरान मृत्यु हो गई थी!
सांसद शर्मा ने बताया कि थाना अधिकारी स्वर्गीय मीणा के दुर्घटना प्रकरण में 7 माह से अधिक समय बीत जाने के बाद भी पुलिस मामले का खुलासा नहीं कर पाई है !उन्होंने पुलिस महानिरिक्षक से संपूर्ण प्रकरण की एसओजी से जांच कराने की मांग की है !
अजमेर शहर जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष श्री विजय जैन, महासचिव श्री शिवकुमार बंसल ,सचिव श्री लोकेश शर्मा, सरवाड़ पंचायत समिति के सदस्य श्री शक्ति प्रताप सिंह राठोड़ ,युवा कांग्रेस अजमेर लोकसभा के अध्यक्ष श्री राकेश शर्मा ने आरोप लगाया है कि पुलिस में कार्यरत तत्कालीन थाना अधिकारी स्वर्गीय श्री पूरणमल मीणा को दुर्घटनाग्रस्त कर मृत्यु कारित करने वाले वाहन चालक को पुलिस विभाग नहीं पकड सका तो आम जनता को क्या राहत देगा !
कांग्रेसी नेताओं ने थाना अधिकारी स्वर्गीय मीणा के साथ जाप्ते में तैनात पुलिस कर्मचारियों की भूमिका पर भी संदेह प्रकट किया है जिसकी उच्चस्तरीय जांच करने की मांग की है!

error: Content is protected !!