कर्नाटक में लोकतंत्र की जीत- डॉ शर्मा

रघु शर्मा
अजमेर ! राजस्थान प्रदेश कांग्रेस कमेटी के उपाध्यक्ष एवं सांसद डॉक्टर रघु शर्मा ने कर्नाटक चुनाव के नतीज़ों के बाद केंद्र की भाजपा सरकार द्वारा मनमाने तरीके से लोकतंत्र की हत्या कर बनाइ असंवैधानिक सरकार के मुख्यमंत्री श्री येदियुरप्पा द्वारा बिना बहुमत साबित किये इस्तीफा दिये जाने को लोकतंत्र की जीत बताया ।

डॉ शर्मा ने कहा कि भाजपा भ्रष्ट आचरण से सरकार बनाने की कोशिश कर रही थी उनके मंन्सुबे नाकाम हुए !और लोकतंत्र का गला घोटने वालो को सबक मिला ।
उन्होने कहा कि अब ये स्पष्ट हो गया है कि भाजपा की प्राथमिकता सत्ता में बने रहना है, जिसके लिए देश के संविधान के साथ खिलवाड़ करने से भी नहीं डरते है। सांसद शर्मा ने कर्नाटक में भाजपा की सरकार गिरने पर खुशी का इजहार किया है !
अजमेर देहात कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष श्री भूपेंद्र सिंह राठौड सरवाड़ पंचायत समिति के सदस्य श्री शक्ति प्रताप सिंह राठौड़ अजमेर शहर जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष श्री विजय जैन, उपाध्यक्ष गिरधर तेजवानी, महासचिव श्री शिवकुमार बंसल युवा कांग्रेस अजमेर लोकसभा के अध्यक्ष श्री राकेश शर्मा, प्रदेश सचिव श्री अतीक तंवर, वरिष्ठ कांग्रेसी नेता राजीव शर्मा ने भारतीय जनता पार्टी की कर्नाटक सरकार के गिरने को लोकतांत्रिक मूल्यों की जीत बताया है ।

error: Content is protected !!