3 जून को आयोजित होगा भाजपा का प्रबुद्धजन सम्मेलन

भारतीय जनता पार्टी अजमेर शहर की बैठक आज शनिवार को आयोजित की गई ! बैठक की अध्यक्षता करते हुए अजमेर विकास प्राधिकरण के अध्यक्ष व प्रबुद्धजन सम्मेलन के संभागीय संयोजक शिव शंकर हेड़ा ने कहां की आगामी 3 जून को आयोजित होने जा रहे प्रबुद्धजन सम्मेलन में के माध्यम से अजमेर शहर के प्रबुद्धजन जिनका समाज में कुछ ना कुछ योगदान रहा है व मान सम्मान है, जैसे धार्मिक स्थलों के महंत, संत, राष्ट्रीय और प्रदेश स्तर पर सम्मानित महानुभाव, होनहार खिलाड़ी और विद्यार्थियों को भी इस सम्मेलन में ला कर उन्हें भाजपा की कार्यप्रणाली व देश प्रथम की योजनाओं से अवगत कराने का प्रयास किया जाएगा। उन्होंने कहा कि इस हेतु प्रत्येक प्रकोष्ठ के व प्रकल्प के संयोजकों को बूथ स्तर पर बैठक आयोजित कर ऐसे महानुभावों की सूची तैयार की तैयार कर उन्हें सह सम्मान जवाहर रंगमंच पर लाने का प्रयास किया जावे।
अजमेर सम्मेलन के संयोजक सोमरत्न आर्य ने सम्मेलन की रूपरेखा प्रस्तुत करते हुए प्रबुद्ध जनों के नाम व मोबाइल नंबर सूचीबद्ध कर 27 मई शाम 5:00 बजे तक कार्यालय में जमा कराने का अनुरोध किया।
भाजपा के शहर अध्यक्ष अरविंद यादव ने कहा कि अजमेर भाजपा संगठन मजबूत है तथा सभी प्रकोष्ठों प्रकल्पों ने लगभग कार्यकारिणी का गठन कर लिया गया है अतः प्रत्येक कार्यकर्ता ऐसे प्रबुद्ध जनों से संपर्क करें जो भारतीय जनता पार्टी से जुड़ा हुआ नहीं है परंतु चुनाव में निर्णायक भूमिका निभाता है और कॉंग्रेस के दुष्प्रचार के प्रभाव में भाजपा को संशय से देखने लगा है। अजमेर के मेयर धर्मेंद्र गहलोत ने आह्वान किया कि भाजपा की कार्यकर्ता रूपी पूंजी का विस्तार करने व भाजपा परिवार को वृहद करने में ये सम्मेलन इतिहासिक होगा। उन्होंने कहा ऐसे सम्मेलन कार्यकर्ताओं में ऊर्जा संचरण का कार्य करते हैं, इस सम्मेलन की सफलता विपक्षियों के मनोबल पर विपरीत प्रभाव भी डालेगी।
बैठक के अंत में बुद्धिजीवी प्रकोष्ठ के संयोजक डॉ राजू शर्मा ने धन्यवाद ज्ञापित किया।
इस अवसर पर धर्मेश जैन , योगेश शर्मा , IT प्रकोष्ठ के संयोजक अनुपम गोयल, पूर्व सैनिक कल्याण प्रकोष्ठ के श्री सतनारायण जी, विधि प्रकोष्ठ मनोज कुमार डिडवानिया, व्यापार प्रकोष्ठ के प्रवीण जैन, उषा किरण जोशी, रमेश चेलानी, राजेश शर्मा, नवीन सोगानी, सीपी गुप्ता, रविंद्र जसोरिया ,गोपाल बंजारा यशोदानंदन चौहान, रमेश चंद्र शर्मा, सूबेदार महावीर सिंह यादवआदि उपस्थित रहे

error: Content is protected !!