कुख्यात गैंगस्टर वरूण चौधरी ने फिर किया गैंगवार, सुपारी लेकर वारदात

*भरतपुर के आगरा रोड़ स्थित हंतरा गांव की है घटना*

नवीन वैष्णव
कुख्यात गैंगस्टर वरूण चौधरी जहां पुलिस की नजरों में फरार चल रहा है वहीं वह खुले आम वारदात करके फरार हो जाता है। इस बार भी वह भरतपुर के आगरा रोड़ स्थित हंतरा में सरपंच से सुपारी लेकर निलम्बित पटवारी व उसके परिजनों को जान से मारने आया था लेकिन वह अपने मंसूबे में कामयाब नहीं हुआ और अपने एक साथी के साथ अस्पताल के बैड़ पर जा पहुंचा। वहीं वरूण चौधरी के साथियों के हमले में पटवारी के बेटे सहित दो लोग चोटिल हुए हैं।
भरतपुर के नदबई थानाधिकारी अरूण चौधरी ने बताया कि हंतरा चौराहे पर एक कार ने अनूप पटवारी की कार के आगे लगाकर फायरिंग शुरू कर दी। एकाएक हुए हमले से सभी चौंक गए लेकिन पटवारी अनूप और उसके साथ मौजूद लोगों ने भी कार में आए बदमाशों पर जवाबी हमला बोला। उन्होंने कहा कि कार में आए बदमाशों में वरूण चौधरी अपने साथी राघवेन्द्र, पुष्पेन्द्र और गौंडा के दो शॉर्प शूटर सतीश और मुकेश के साथ मौजूद था। इस हमले में पटवारी अनूप के बेटे विश्वेन्द्र उर्फ बिरजू के पीठ में गोली लगी जबकि अन्य लोगों को चोटें आई वहीं वरूण चौधरी के सिर पर पटवारी व उसके साथियां ने हमला कर दिया। वरूण के साथी राघवेन्द्र को भी गंभीर चोट आई। राघवेन्द्र और पटवारी के बेटे विश्वेन्द्र उर्फ बिरजू को जयपुर के एसएमएस अस्पताल के लिए रैफर किया गया। वहीं वरूण चौधरी का पुलिस की निगरानी में भरतपुर के ही निजी अस्पताल में ईलाज चल रहा है। चौधरी ने बताया कि सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचकर बदमाशों को हिरासत में ले लिया गया।
*ईशारा मिलते ही गिरफ्तारी*
थानाधिकारी चौधरी ने कहा कि वरूण चौधरी के कुछ लोगों को हिरासत में ले लिया गया है। वहीं पीड़ितों के पर्चा बयान के लिए पुलिस की टीम जयपुर भेज दी गई है। पर्चा बयान के आधार पर मुकदमा दर्ज किया जाएगा साथ ही वरूण चौधरी के लिए चिकित्सकों का ईशारा मिलते ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।
*अफवाहों का बाजार गर्म*
इस मुठभेड को लेकर सोशल मीडिया पर अफवाहां का बाजार भी गर्म रहा। कोई वरूण चौधरी की मौत की खबर की अफवाह उड़ा रहा था तो कोई संजय मीणा गुट द्वारा वरूण चौधरी पर फायरिंग की बात चला रहा था। इस मामले में थानाधिकारी अरूण चौधरी ने साफ किया कि पटवारी अनूप और सरपंच नीतू के बीच रंजिश चल रही थी। इसी रंजिश को लेकर नीतू ने पटवारी अनूप और उसके बेटों को मरवाने के लिए वरूण को सुपारी दी थी। वरूण पूरी तैयारी के साथ आया था लेकिन वह हत्या करने में कामयाब नहीं हो सका।
*रामकेश मीणा हत्याकाण्ड का मुख्य आरोपी*
कुख्यात बदमाश वरूण चौधरी ने रामकेश मीणा को श्रीनगर रोड़ पर अंधाधुंध फायरिंग करके मौत के घाट उतारा था। इस मामले में वह काफी समय से फरार चल रहा है। वहीं कई अन्य मामलों में भी वरूण चौधरी वांटेड़ है। अब भरतपुर पुलिस की गिरफ्तारी के बाद अजमेर पुलिस वरूण चौधरी को गिरफ्तार करके लाएगी। गौरतलब है कि मीणा हत्याकाण्ड में सभी आरोपी पुलिस गिरफ्त में आ चुके हैं।
नवीन वैष्णव
(पत्रकार), अजमेर
9252958987, 9351087614
navinvaishnav5.blogspot.com

Leave a Comment