सफाई कर्मियो की नियुक्ति प्रक्रिया का रास्ता साफ करने की मांग

स्मार्ट सिटी अजमेर की लचर सफाई व्यवस्था के लिए 498 सफाई कर्मियो की नियुक्ति और भर्ती के लिए कांग्रेस ने मैदान में सरकार से आर पार लड़ने का मन बना लिया है और इसी कड़ी में कांग्रेस नेताओं ने आज राज्यपाल के नाम का एक मांग पत्र जिला कलेक्टर आरती डोगरा को सौप कर भर्ती प्रक्रिया का रास्ता साफ करने की बात कही है। अजमेर शहर ज़िला कांग्रेस के वाईस प्रेसिडेंट प्रताप सिंह यादव की अगुवाई में गुलाम मुस्तफा वाईस प्रेजिडेंट,ललित भटनागर महामंत्री, डीसीसी मेंबर सुरेसग K लद्दड़, भूपेंद्र यादव प्रमुख थे।
ज़िला कलेक्टर में भर्ती प्रक्रिया में जम कर लूट कसौट हुई हे और आवेदकों को नाले सीवर और गटर में उतार कर नोकरी का सत्य पैन किया वही दूसरी तरफ मेडिकल और पुलिस जांच तक करवा दी गई थी।कांग्रेस नेताओं ने मांग पत्र में साफ़ किया है कि निगम के आला अधिकारियों और ठेकेदारों के हितों पर कुठाराघात होने के कारण इस भर्ती प्रक्रिया को पलीता लगाया है और हाई कोर्ट में मामला दर्ज कर इस भर्ती प्रक्रिया को लटकाया हे।
कांग्रेस के वाईस प्रेजिडेंट प्रताप सिंह यादव, गुलाम मुस्तफा,महामंत्री ललित भटनागर, डीसीसी मेम्बर सुरेश के लद्दड़ ने जिला कलेक्टर को सोपे मांग पत्र में भर्ती प्रक्रिया में सफल 182 आवेदकों को रोजगार से दूर करने की साजिश बताई है और चेतावनी दी है कि कांग्रेस इन युवाओं के लिए सड़को पे लड़ने को तैयार है।
वाईस प्रेजिडेंट प्रताप सिंह यादव ने भेजे मांग पत्र के बारे में बताया कि अजमेर बाल्मीकि समाज की मांग की भर्ती प्रक्रिया में समाज के लोगो को वरीयता दी जाये। उसे उठाया गया और लागु करने का समर्थन किया। प्रताप सिंह यादव ने बताया कि इस भर्ती प्रक्रिया में निगम

error: Content is protected !!