विभिन्न वार्डों में सड़क निर्माण कार्यों का शुभारंभ

अजमेर, 31 अगस्त। शिक्षा एवं पंचायतीराज मंत्री श्री वासुदेव देवनानी ने कहा कि राज्य सरकार ने अजमेर शहर में करोड़ों रूपए की लागत से सड़कों का निर्माण कराया है। शहर की सभी प्रमुख सड़कों का नव निर्माण कराया गया है। वार्डों में भी सड़कों के विकास पर करोड़ों रूपए खर्च किए गए है। विकास की यह गति निरंतर जारी रहेगी।

शिक्षा राज्यमंत्री श्री वासुदेव देवनानी ने आज वार्ड 50 में टाक शिक्षा स्कूल, नया बाडा, पुलिस लाईन, वार्ड 49 में मीठा कुंआ, भोपों का बाड़ा तथा द्वारका नगर, फे्रंड्स कॉलोनी वैशाली नगर में सड़क निर्माण कायोर्ंं का शुभारंभ किया। इस अवसर पर आयोजित कार्यक्रमों में श्री देवनानी ने कहा कि राज्य सरकार ने सभी जगह बुनियादी सुविधाएं विकसित करने के लिए पूरी गंभीरता के साथ काम किया है। अजमेर उत्तर विघानसभा क्षेत्र में सैंकड़ो करोड़ रूपए के विकास कार्य कराए गए हैं।

उन्होंने कहा कि अजमेर शहर स्मार्ट सिटी के रूप में विकसित होने जा रहा है। स्मार्ट सिटी योजना के तहत 220 करोड़ रूपए की लागत से एलीवेटेड रोड का निर्माण कराया जा रहा है। इसी तरह अन्य विकास कार्यों पर भी करोड़ो रूपये खर्च किए जाएंगे। पिछले साढ़े चार सालों में अजमेर शहर का अभूतपूर्व विकास हुआ है।

इस अवसर पर श्री महेन्द्र जादम, श्री बलराम हरलानी, राजेश शर्मा, योगेश शर्मा, महिपाल सिंह, विरेंद्र वालिया, सत्यनारायण शर्मा एवं राजू शर्मा सहित आमजन उपस्थित थे।

error: Content is protected !!