अजमेर उत्तर में भाजपा द्वारा लाभार्थी सम्मेलन का आयोजन

प्रो. वासुदेव देवनानी
अजमेर 08 सितम्बर। भारतीय जनता पार्टी शहर जिला अजमेर द्वारा अजमेर उत्तर विधान सभा क्षेत्र में लाभार्थी सम्मेलन का आयोजन कल दिनांक 9 सितम्बर रविवार को किया जाएगा। सम्मेलन का आयोजन पुष्कर रोड़ पर विश्राम स्थली के सामने स्थित लक्ष्मी पैलेस समारोह स्थल पर प्रातः 10.30 बजे किया जाएगा।
इस आयोजन के प्रभारी ज्ञानचन्द सारस्वत एवं चन्द्रेश सांखला ने बताया कि केन्द्र व राज्य में भारतीय जनता पार्टी की सरकार ने सभी वर्गो के हितों व कल्याण के लिए कई जनकल्याणकारी योजनाएं लागू की है जिनसे बड़ी संख्या में क्षेत्रवासी लाभान्वित हुए है। सम्मेलन में लाभान्वितों से सीधा संवाद कर उन्हें सरकार की अन्य कल्याणकारी योजनाओं की जानकारी दी जाएगी।
95 रूपये में उपलब्ध कराया जाएगा मोबाइल –
सम्मेलन प्रभारी चन्द्रेश सांखला ने बताया कि सरकार की योजनानुसार 95 रूपये में मोबाईल उपलब्ध कराने की व्यवस्था भी कार्यक्रम स्थल पर रखी गई है। उन्होंने बताया कि हाल ही में सरकार की घोषणानुसार एसे भामाशाह कार्ड धारक जो कि खाद्य सुरक्षा योजना से जुड़े है तथा जिन्हें राशन मिलता है उन्हें 95 रूपये में मोबाईल उपलब्ध कराया जाएगा जिसमें 6 महिने की कालिंग सुविधा एवं 3 महिने की नेट की सुविधा निःशुल्क प्राप्त होगी।
उन्होने बताया कि मौके पर मोबाइल प्राप्त करने के लिए खाद्य सुरक्षा से जुड़ी हुई मातृशक्ति को भामाशाहर कार्ड, स्वंय का आधार कार्ड एवं 1095 रूपये साथ लाने होंगे जिसमें से 1000 रूपये की राशि भामाशाह कार्ड से जुड़े बेंक खाते में सरकार द्वारा वापिस जमा करा दी जाएगी।

Leave a Comment

error: Content is protected !!