कांग्रेसियों ने की शिक्षा मंत्री देवनानी के बयानों की कड़े शब्दों में निंदा

अजमेर । राजस्थान प्रदेश कांग्रेस कमेटी के सचिव महेंद्र सिंह रलावता अजमेर शहर जिला कांग्रेस कमेटी के महासचिव शिव कुमार बंसल युवा कांग्रेस अजमेर देहात के अध्यक्ष एवं पीसीसी सदस्य राकेश शर्मा, सरवाड़ पंचायत समिति के सदस्य डॉ शक्ति प्रताप सिंह राठौड़ ,राजस्थान प्रदेश कांग्रेस कमेटी अल्पसंख्यक विभाग के प्रदेश महासचिव अजीज खान चीता एवं देहात कांग्रेस आईटी सेल के अध्यक्ष कपिल सारस्वत ने शिक्षा राज्यमंत्री श्री वासुदेव देवनानी द्वारा पत्रकारों को दिए बयान की कड़े शब्दों में निंदा करते हुए कहा कि देवनानी मुंगेरीलाल के हसीन सपने देख रहे है।
कांग्रेसियों ने वक्तव्य जारी कर कहा कि शिक्षा राज्यमंत्री श्री देवनानी का बयान बौखलाहट पूर्ण बयान है जिसमें उन्होंने कहा की राजस्थान विधानसभा चुनाव 2013 में कांग्रेस को 21 सीटें मिली थी और उनका नकारात्मक रवैया रहा तो आने वाले विधानसभा चुनाव में कांग्रेस के विधायकों की संख्या एक वैन की सवारी की संख्या में सिमट कर रह जाएगी।
कांग्रेसी नेताओं ने कहा की भारतीय जनता पार्टी के भ्रष्ट वसुंधरा सरकार के कुशासन से हर तबका त्रस्त है और सबक सिखाने के लिए तैयार बैठा है, आगामी विधानसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी का सूपड़ा साफ होगा और कांग्रेस दो तिहाई बहुमत से सरकार बनाएगी।

error: Content is protected !!