प्रवक्ताओं, सोशल मीडिया एवं आईटी सेल एक्टिविस्ट की एकदिवसीय संभागीय कार्यशाला 31 को

अजमेर। राजस्थान में आगामी विधानसभा चुनाव से पूर्व कांग्रेस पार्टी में मजबूत प्रवक्ताओं को प्रशिक्षित कर भाजपा के मुकाबले मैदान में उतारेगी इसके लिए अखिल भारतीय स्तर से गठित प्रदेश की मीडिया एवं कम्युनिकेशन कमेटी के निर्देशानुसार कांग्रेस से जुड़े प्रवक्ताओं एवं आईटी सेल तथा सोशल मीडिया पर काम करने वाले प्रतिभागियों का संभागीय मुख्यालय अजमेर में एक दिवसीय संभागीय वर्कशॉप आयोजित किया जाएगा।
शहर कांग्रेस प्रवक्ता मुजफ्फर भारती के अनुसार राजस्थान प्रदेश कांग्रेस मीडिया विभाग के तत्वाधान में 31 अक्टूबर बुधवार को आगामी विधानसभा चुनाव के मद्देनजर अजमेर संभाग के प्रवक्ताओं सोशल मीडिया एवं आईटी सेल एक्टिविस्ट की एकदिवसीय संभागीय कार्यशाला आयोजित किया जा रहा है। इस संभागीय कार्यशाला में कांग्रेस अपने प्रवक्ताओं आईटी सैल के एक्टीवीस्टों सोशल मिडीया से जूड़े कार्यकर्ताओं को चुनावी टिप्स देने के लिए 31 अक्टूबर को अजमेर में कार्यशाला रखी गई है कार्यशाला स्थानीय गोविंदम पैलेस वैशाली नगर अजमेर में 31 अक्टूबर बुधवार को शाम 5 बजे आयोजित की जाएगी। उन्होंने बताया कि मीडिया एवं कम्युनिकेशन कमेटी द्वारा आयोजित इस वर्कशॉप में सभी जिला कांग्रेस कमेटी के मीडिया से जुड़े पदाधिकारी आईटी सेल से जुड़े पदाधिकारी एवं जिला वक्ताओं को भाजपा के मुकाबले पार्टी का मजबूत पक्ष रखने के लिए प्रशिक्षित किया जाएगा।
संगठन के संभागीय प्रवक्ता प्रियदर्शी भटनागर ने बताया कि कार्यशाला में अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के प्रवक्ता एवं प्रदेश मीडिया कोऑर्डिनेटर रोहन गुप्ता जिले के सांसद रघु शर्मा प्रदेश कांग्रेस उपाध्यक्ष वे मीडिया चेयरपर्सन डॉ अर्चना शर्मा प्रदेश प्रवक्ता सत्येंद्र सिंह राघव सहित संभाग के सभी जिलों से कांग्रेस अध्यक्ष एवं प्रवक्तागण सोशल मीडिया एवं आईटी सेल एक्टिविस्ट भाग लेंगे। उन्होंने बताया कि संभागीय मीडिया कार्यशाला में चुनाव प्रबंधन से संबंधित प्रवक्ताओं को सोशल मीडिया से जुड़े एक्टिविस्ट और आईटी सेल के प्रतिभागियों को सोशल मीडिया के माध्यम से किस तरह भाजपा के झूठ को आम जन तक पहुंचाया जाए इसके गुर सिखाए जाएंगे इसके अलावा सोशल मीडिया के साथ इलेक्ट्रॉनिक और प्रिंट मीडिया में कांग्रेस द्वारा किए गए अच्छे कार्यों को देश में चलाई गई जनहित की योजनाओं को जनता के बीच ले जाने की जानकारी दी जाएगी।

error: Content is protected !!