संभागीय मुख्य अभियंता ने सुनी आमजन की समस्याएं

अजमेर, 28 जनवरी। अजमेर विद्युत वितरण निगम लि. के संभागीय मुख्य अभियंता एम. बी. पालीवाल ने सोमवार 28 जनवरी को विद्युत उपभोक्ताओं/आम नागरिकों की विद्युत संबंधी शिकायतों के समाधान के लिए हाथी भाटा पावर हाऊस जयपुर रोड अजमेर में जन सुनवाई की।
संभागीय मुख्य अभियंता ने बताया कि जनसुनवाई के दौरान कुल 17 शिकायतें प्राप्त हुई, जिनमें से 11 शिकायतें डिस्कॉम से एवं 6 शिकायतें टाटा पावर से संबंधित थी। प्राप्त शिकायतों में डिस्कॉम क्षेत्रा की बिल संबंधी, नए कनेक्शन संबंधी, ट्रांसफार्मर संबंधी, पोल हटवाने संबंधी, मीटर संबंधी, ऑडिट चार्ज संबंधी, सतर्कता जांच संबंधी समस्या सहित अन्य समस्याएं थी।
जनसुनवाई के दौरान परिवादी सीतादेवी निवासी ब्यावर के मीटर बंद होने के कारण ऑडिट द्वारा चार्ज राशि लगभग 2.50 लाख के निस्तारण के लिए पूर्ण प्रकरण की जांच कर एवं संबंधित सहायक अभियंता से दूरभाष पर रिपोर्ट लेकर निर्धारित शुल्क जमा करवाकर समझौता समिति में वाद दायर करने के निर्देश दिए। परिवादी लक्ष्मण दास बालचंदानी ईगाह रोड़ अजमेर के पिछली बार जनसुनवाई में उपस्थित होने के पश्चात् भी संबंधित शिकायत का निवारण नहीं होने पर पुनः उपस्थित हुआ इसके लिए टाटा पावर के अधिकारी श्री मनीष जैन को निर्देश दिए कि मौके पर जाकर तुरन्त रिपोर्ट लेकर समस्या का समाधान करें।
जनसुनवाई के दौरान अधिशाषी अभियंता बी. एल. सोनी (योजना), सहायक अभियंता रवि नामा उपस्थित थें। साथ ही टाटा पावर के प्रतिनिधि आलोक श्रीवास्तव भी उपस्थित थे।

Leave a Comment