कायड़ विश्राम स्थली पर उडाए एक साथ 36 रफालनुमा जहाज

आज दिनांक 14 फरवरी गुरूवार को सेवादल के महा अधिवेषन कायड विश्राम ग्रह में हाईड्रोजन गैस से भरे तीन फीट के रफालनुमा हवाईजहाज जिन पर रफाल अंकित था, पंकज शर्मा काकू व प्रकोष्ठ के अजमेर शहर अध्यक्ष ईश्वर टहलयानी के नेतृत्व में कार्यक्रम स्थल पर उडाए गए।
पंकज शर्मा काकू ने बताया कि श्री राहुल गांधी जी के आगमन पर उनके द्वारा रफाल भ्रष्टाचार मामले को उजागर करने पर प्रदेश कांग्रेस के अभाव अभियोग प्रकोष्ठ ने कार्यक्रम की शुरूआत में 36 रफाल के जहाज एक साथ उडाकर प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी से रफाल सौदे के जबाब मांगे। श्री शर्मा ने बताया कि कार्यक्रम के दौरान कार्यक्रम स्थल पर जगह जगह से रफाल के विमाननुमा जहाज उडाए गए एवं कार्यक्रम स्थल पर जन चेतना यात्रा मे उपयोग लिया गया रथ जिस पर 14 फीट लम्बा जहाज छावनी के प्रवेष द्वार पर समस्त भारत से आये कांग्रेसजनों में कौतुहल का विषय बना रहा। रफाल रथ के साथ हजारों की तादाद में लोगों ने फोटोग्राफी, विडियोग्राफी व सेल्फियां ली। 20 जनवरी को प्रदेष कांग्रेस कार्यालय से रवाना रफाल घोटाले का रथ अब तक 17 जिलो में 4760 किलोमीटर की यात्रा कर आमजन को रफाल घोटाले की जानकारी दे चुका है।
इस कार्यक्रम में पंकज शर्मा काकू के साथ ईष्वर टहलयानी, मनीष सैन, प्रषान्त काबरा, रवि रावत, विजय सिंह राघव, राकेष मेघवाल सहित अनेक कार्यकर्ता मौजूद रहे।

(पंकज शर्मा काकू)
मो. 9828120088

error: Content is protected !!