‘षुभदा’ के विषेष बच्चों ने शहीदों को अर्पित किये श्रद्धासुमन

पुलवामा में अपने प्राण न्यौच्छावर करने वाले सी.आर.पी.एफ. के वीर जवानो को ‘शुभदा’ के विशेष बच्चों एवं सी.आर.पी.एफ. परिवार की ओर आज 23 फरवरी 2019 शनिवार को बजरंग गढ स्थित शहीद स्मारक पर भावपूर्ण श्रद्धांजलि अर्पित की गई।
श्रद्धांजलि कार्यक्रम के तहत विशेष बच्चों ने श्रद्धासुमन अर्पित किये व कैडल जला कर शान्ति का सन्देश देते हुए दिव्यंगत आत्माओं की शान्ति हेतु मौन रखकर श्रद्धांजलि अर्पित की। इस अवसर पर सी.आर.पी.एफ के उप महानीरिक्ष्क अनिल ढौंडियाल भी इस श्रद्धांजलि कार्यक्रम में मय स्टॉफ के उपस्थित रह कर विशेष बच्चों के साथ शहीद वीर जवानो को श्रद्धा सुमन अर्पित किये।
इस अवसर पर उप महानीरिक्ष्क अनिल ढौंडियाल ने अपने विचार व्यक्त करते हुए कहा कि हम इस शर्मनाक घटना से डरने एवं विचलित होने वाले नहीं है हम आंतकवाद का डटकर मुकाबला करेंगे एवं जब तक शरीर में प्राण है देश की सीमाओं की रक्षा करते रहेंगे। कमाण्डेंट भरत कुमार व कावा अध्यक्ष विनिता ढौंडियाल ने सम्बोधित करते हुए कहा कि आतंकवाद व दहशत फैलाने वाले हमारे धैर्य की परीक्षा नहीं ले, हमें किसी भी प्रकार से कमजोर नहीं समझे, हर्म इंट का जवाब पत्थर से देंगे। सहायक कमण्डेंट अमित शर्मा ने भी श्रद्धांजलि कार्यक्रम में संबोधन दिया।
शुभदा की सुप्रभा कबिराज ने कहा कि विशेष बच्चों को ऐसे कार्यक्रमों माध्यम से सामाजिक सरोकारों से अवगत करवा कर सामयिक घटनाओं के प्रति जागरूक बनाना है। श्रद्धांजलि कार्यक्रम में सी.आर. पी. एफ. परिवार के विनोद शेखावत, विजयलक्ष्मी वैष्णव, रंजना राजपूत, लक्ष्मी कुमारी, ब्रिजेश कुमारी, तारा कंवर, बाबूलाल शर्मा, विनोद कुमार सैनी, महेश बलाई,अनिल कुमार, विद्याधर, जलसिंह, चमनलाल व शुभदा परिवार के मीनू माथुर, महावीर, रानी माथुर उपस्थित रहे।

अपूर्व सेन मुख्य कार्यकारी अधिकारी
9460789744

error: Content is protected !!