महावीर इंटरनेशनल अपेक्स कार्यकारिणी 2019-21 टर्म मे म. ई. अजमेर के पदाधिकारी पदोन्नत

महावीर इंटरनेशनल अपेक्स के अंतरराष्ट्रिय अध्यक्ष 2019-21 शांति कुमार जैन ने अपनी कार्यकारिणी मे म. ई. अजमेर के पदाधिकारीयो को शामिल कर उन्हें पदोन्नत किया है ।
म. ई. अजयमेरू केंद्र के वर्तमान चेयरमैन अशोक छाजेड़ व चैयरमैन 2019-21 कमल गंगवाल ने बताया कि वर्तमान ट्रस्टी पदम चंद जैन को डायरेक्टर – केंद्र व सदस्य विकास के पद पर पदोन्नत किया गया है । अब पदम चंद जैन अखिल भारतीय केंद्रो व उनके सदस्य संख्या के विकास का कार्य देखेंगे ।
म.ई. अजयमेरू केंद्र के सचिव गजेंद्र पंचोली व पद्मावती केंद्र सचिव निकिता पंचोली ने बताया कि वर्तमान जोन चैयरमैन अशोक गोयल को अंतरराष्ट्रिय उपाध्यक्ष क्षेत्र 3 के पद पर पदोन्नत किया गया है ।
म. ई. पद्मावती की वर्तमान चेयरपर्सन गुंजन माथुर व चेयरपर्सन 2019-21 संतोष पंचोली ने बताया कि म. ई. अजमेर के वर्तमान सचिव नरेंद्र कुमार रांका को जोन चैयरमैन अजमेर जोन के पद पर पदोन्नत किया है ।

अजयमेरू केंद्र के सह सचिव विजय जैन पांड्या ने बताया कि सभी पदोन्नत पदाधिकारीयो को अजयमेरू व पद्मावती केंद्र के सदस्यो व पदाधिकारीयो ने बधाई व शुभकामनाएं दी। दोनो केंद्रो ने सभी पदाधिकारीयो को पुर्ण सहयोग देने का आश्वासन दिया ।

error: Content is protected !!