कांग्रेस सरकार में महिलाओं की सुरक्षा की कोई गारंटी नही है – सुमन शर्मा

अजमेर : अजमेर लोकसभा मीडिया सहसंयोजक मोहित जैन ने बताया कि आज भारतीय जनता पार्टी अजमेर के मुख्य चुनाव कार्यालय पर महिला आयोग कि पूर्व चेयरमेन सुमन शर्मा, पूर्व मंत्री अनिता भदेल एवं प्रदेश महिला मोर्चा प्रवक्ता डॉ. निमिशा गौड़ ने राजस्थान में महिला के बड़ते अपराध पर कांग्रेस को आड़े हाथ लेते हुए प्रेस वार्ता को सम्बोधित किया। जिसके प्रमुख बिन्दु निम्नानुसार हैं :-

सुमन शर्मा : पूर्व चेयरमेन महिला आयोग राजस्थान
सुमन शर्मा ने मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास पर पलटवार करते हुए कहा कि प्रदेश की जनता का 100 दिन में ही मोह भंग हो गया है क्योंकि कांग्रेस के सत्ता में आते ही महिलाओं के अत्याचार के मामलों में बड़ोतरीस हो गई, राजधानी जयपुर में आये दिन गैंग रेप की घटनाऐं सामने आ रही हैं।
– मुख्यमंत्री के गृह क्षेत्र में सात दिवस पूर्व एक दलित महिला के ऊपर तेजाब फेकने की घटना हुई उस पर कोई कार्यवाही नही की गई।
– महिला कॉस्टेबल ने फांसी लगाकर अपनी जान दे दी उसके कारणों को जांच दबा दी गई
– आज ही समाचार पत्रों में फ्रन्ट पेज की खबर है उदयपुर के सलुम्बर थाना क्षेत्र के जावद गांव में दलित समाज की दो बेटियों की बन्दोली रोक कर उन्हे घोड़ियों से नीचे गिरा दिया गया, अपराधी अभी भी पुलिस की गिरफ्त से बाहर घुम रहे हैं।
– कल ही हथियार के बल पर सीकर में एक दुल्हन का बदमाशों ने अपहरण कर लिया, कांग्रेस सरकार आते अपराधी राजस्थान में हथियार लेकर बेखोफ गुम रहे हैं।
– तीन दिन पूर्व कुछ लोगों ने एक किशोर का झालावाड़ क्षेत्र में अपरहण कर लिया, पीड़ित परिवार ने रिपोर्ट दर्ज करवाने के लिए सुसनेर व पिड़ावा थाने के चक्कर लगा रहे है लेकिन अभी तक मुकदमा दर्ज नही हुआ पुलिस दूसरे थाने का मामला बताकर पला झाड़ रही हैं।
– प्रदेश में महिलाओं से जुड़े अपराधों में कांग्रेस के राज में बड़ोतरी हो रही है
– कांग्रेस के चाल व चरित्र से जनता प्रताड़ित है
– राजस्थान के मुख्यमंत्री महिलाओं को लेकर अपशब्द कह रहे है
– कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता प्रियंका चतुर्वेदी ने खुद स्वीकार किया है कि कांग्रेस ने महिलाओं का अपमान किया है
– कांग्रेस सरकार में महिलाओं की सुरक्षा की कोई गारंटी नही है
– कांग्रेस के राज में हर 2 मिनट में अपराध हो रहा है
– राजस्थान की महिलाओं के गले की चेन व चैन (सुकुन) सुरक्षित नही है
– कांग्रेस की सरकार में अपराधियों की संख्या बड़ी है
– राजस्थान के मुख्यमंत्री ने देश के संविधानिक प्रमुख राष्ट्रपति के लिए जातिवाचक शब्द का प्रयाग कर अपनी घटिया मानसिकता को प्रदर्शित करी है
– अजमेर में कांग्रेस प्रत्याशी कांग्रेस पार्टी ने आयात किया है, कांग्रेस पहले से ही हार मान चुकी है
– कांग्रेस की सरकार में बरोजगारी बड़ी है

अनिता भदेल : पूर्व मंत्री व अजमेर दक्षिण विधायक
अनिता भदेल ने प्रेस वार्ता को सम्बोधित करते हुए कहा कि –
– 24 घंटे पानी देने का वादा करने वाली कांग्रेस सरकार के राज में 4-4 दिन तक पानी नही आ रहा है
– कांग्रेस के राज में अजमेर शहर में चोरी, डकैती व अन्य अपराधों के मामलों में बड़ोतरी हुई है
– कांग्रेस राज में पुलिस मौन है
– बीजेपी द्वारा किये गये कार्या व योजनाओं पर कांग्रेस ने रोक लगा दी है जिससे अजमेर सहित पूरे प्रदेश का विकास ठप हो गया है।
– अजमेर के जे.एल.एन. हॉस्पिटल की दुर्गति होती जा रही है लेकिन चिकित्सा मंत्री अजमेर संभाग के सबसे बड़े हॉस्पिटल की कोई सुध नही ले रहे
– मुख्यमंत्री के पास जनता के दुखों को सुनने का समय नही है
– कांग्रेस को भय है कि यदि उनको देश की सत्ता नही मिली तो उनके सभी राज खुल जायेगें।
– राष्ट्रपति रामनाथ कोविद पर अशोक गहलोत की टिप्पणी शर्मनाक है इससे पूरे कोली समाज में रोष व्याप्त हो गया है
– कांग्रेस की मानसिकता शुरू से ही दलित विरोधी रही है दलितों के हित में आज तक कांग्रेस ने कोई कार्य किया हो तो बताये
– कांग्रेस द्वारा शिकायत पर भदेल ने बोलते हुए कहा कि मैं कांग्रेस के एक नेता के बार-बार आग्रह करने पर सीधे जनसम्पर्क से शादी समारोह में पहुची थी मैं वहां पर किसी भी प्रकार का प्रचार करने नही गई थी ना ही मेरी ऐसी कोई मन्शा थी लेकिन कांग्रेस के नेता के वैवाहिक कार्यक्रम में मुझे बार-बार फोन करके बुलाया गया नैतिकता के आधार पर मै नवविवाहित वर-वधु को आशीर्वाद देने उस समारोह में गई थी,
कांग्रेस अपनी अजमेर से अपनी हार देख बौखला गई है इसलिए उल्टीसीधी शिकायतें कर अपना और निर्वाचन आयोग का कांग्रेस समय बबार्द करने में लगी हुई है
निमिशा गौड़ : प्रदेश प्रवक्ता, महिला मोर्चा बी.जे.पी.
बीजेपी महिला मोर्चा के प्रदेश प्रवक्ता निमिशा गौड़ ने प्रेस को सम्बोधित करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने लोगों की आशाऐं व उम्मीदों को पूरा किया है।
कांग्रेस के झुठ का अन्त नजदीक आ गया है 23 मई को कांग्रेस के पापों का पिटारा खुलेगा।
गौड़ ने कहा कि बीजेपी ने अन्त्योदय के सिद्धान्त को अपनाते हुए काम किया है।
प्रेस वार्ता में यह रहे मौजूद
महिला आयोग की पूर्व चेयरमेन सुमन शर्मा, पूर्व मंत्री अनिता भदेल, प्रदेश महिला मोर्चा प्रवक्ता डॉ. निमिशा गौड़, शहर अध्यक्ष शिवशंकर हेड़ा, शहर अध्यक्ष महिला मोर्चा सीमा गोस्वामी, अजमेर शहर प्रभारी महिला मोर्चा वनिता जैमन सहित भाजपा मीडिया व महिला मोर्चा की पदाधिकारी मौजूद रही।
2. मसुदा विधानसभा में चम्बल का पानी लाने का मास्टर प्लान हमारे पास, कांग्रेस झुठ बोलकर गुमराह कर रही है : भागीरथ
मसुदा विधानसभा क्षेत्र में चौधरी ने किया जनसम्पर्क
अजमेर/मसुदा : भाजपा प्रत्याशी भागीरथ चौधरी ने आज मसुदा विधानसभा क्षेत्र में सघन जनसम्पर्क कर गांव-गांव जाकर कहा कि मसुदा विधानसभा में चम्बल का पानी लाने का मास्टर प्लान भारतीय जनता पार्टी के पास है कांग्रेस फिर झुठ बोलकर भोली भाली जनता को गुमराह कर रही है जनता इस बार कांग्रेस के झांसे में नही आने वाली क्योंकि यह वो लोग है जिन्होने किसानो को बेरोजगारो को ठगने का काम किया है।
अजमेर लोकसभा मीडिया सहसंयोजक मोहित जैन ने बताया कि अजमेर लोकसभा भाजपा प्रत्याशी भागीरथ चौधरी ने मसुदा विधानसभा क्षेत्र के कुम्हारिया ग्राम पंचायत से प्रातः 9 बजे अपना जनसम्पर्क शुरू किया जो बांदनवाड़ा, छछुंदरा, उदयगढ़ खेड़ा, राममालिया, बुबकिया, सोबड़ी, नागोला, बड़गांव, कनई कलां, कैरोट, नान्दसी, पाड़ल्या, गुढापकलाँ, चांपानेरी, लामगरा, देवलिया, बड़ली, शिखरानी, एकलसिंहा, भिनाय, सिंगावल होते हुए रात 9 बजे राताकोटा पहुंचकर कार्यकर्ताओं को सम्बोधित किया।
नदीयों को जोड़ने का काम बीजेपी ही कर सकती है
चौधरी ने अपने जनसम्पर्क में कांग्रेस पर हमला करते हुए कहा कि अटल बिहार वाजपेयी ने जो नदीयों का जोड़ने का सपना देखा था उस सपने को पूरा करने के लिए नरेन्द्र मोदी सरकार काम कर रही है और यह काम सिर्फ मोदी सरकार में ही सम्भव है जिससे गांव गांव तक नदीयों का पानी पहुचेगा कांग्रेस ने 70 साल में कभी पानी की बात ही नही करी चुनाव देखते ही कांग्रेस को बिजली, पानी व सड़क याद आ जाती हैं।
हर खेत में जल हर घर में नल हमारा वादा है
चौधरी ने मसुदा विधानसभा में जनसम्पर्क करते हुए ग्रामीणों से कहा कि भाजपा का आपसे वादा है कि अटल जी के नदीयों को जोड़ने वाले मास्टर प्लान को जल्द लागू करने के लिए मैं संसद में आवाज उठाऊंगा जिससे मसुदा के ही नही बल्कि पूरे राजस्थान के हर खेत में जल हर घर में नल और नल में पानी आयेगा।

प्रदेश में किसानों के फसलों की खरीद समर्थन मूल्य पर नही हो रही – कालूलाल गुर्जर
जनसम्पर्क के दौरान अजमेर लोकसभा क्षेत्र के प्रभारी कालूलाल गुर्जर ने कहा कि प्रदेश में किसानों की जौ, गेहूं, चना और सरसों की खरीद समर्थन मूल्य पर नहीं हो रही है। सरकार अपनी नाकामी छिपाने के लिए अधिकारियों से झूठे आंकड़े जारी करवा रही है।
गुर्जर ने कहा कि एक अपै्रल से गेहूं तथा सरसों की खरीद का दावा किया था, पर इतने दिन बीत जाने के बाद भी सरकार पांच प्रतिशत किसानों की उपज को भी समर्थन मूल्य पर नहीं खरीद पाई है।
जिस कमल के फूल से देवनारायण की उत्पति हुई उस कमल के फूल पर बटन दबाना है – सारस्वत
ईश्वर भी कांग्रेस पार्टी का साथ नही देता
घर का बेटा है भागीरथ
अजमेर देहात जिलाध्यक्ष प्रो. भगवती प्रसाद सारस्वत मसुदा के उदयखेड़ा ग्राम में जनसम्पर्क के दौरान मौजूद ग्रामीणों से अपील करी कि भगवान देवनारायण की उत्पति जिस कमल के फूल से हुई उस कमल के फूल पर 29 अपै्रल को बटन दबाते जाना है और बीजेपी के कमल के फूल अजमेर लोकसभा से विजयी बनाना है।
सारस्वत ने कहा कि जब-जब कांग्रेस का राज आता है तब-तब अपराध बड़ते है पानी की कमी होती है ईश्वर भी कांग्रेस पार्टी का साथ खराब नीतियों के कारण नही देता है।
सारस्वत ने कहा कि भागीरथ चौधरी घर का बेटा है, कांग्रेस उधार मांग कर प्रत्याशी पड़ौस के जिले से मांग कर लाई है।
कांग्रेस का राज आते ही विकास कार्य ठप – पलाड़ा
भाजपा नेता भंवर सिंह पलाड़ा ने जनसम्पर्क में कहा कि भाजपा के राज में जमकर विकास कार्य हुए और गरीब कल्याण की योजनाऐं भाजपा की सरकार द्वारा राजस्थान में चलाई गई थी लेकिन कांग्रेस राज आते ही विकास के काम को भाजपा ने शुरू किये थे उन्हे रूकवाकर कांग्रेस ने अपना विकास विरोधी चेहरा जनता के सामने लाकर रख दिया है।
कांग्रेस पर आक्रमक दिखे भाजपा नेता
मसुदा विधानसभा क्षेत्र में जनसम्पर्क करते हुए भाजपा प्रत्याशी भागीरथ चौधरी सहित प्रभारी कालू गुर्जर देहात जिला अध्यक्ष प्रो. भगवती प्रसाद सारस्वत, भाजपा नेता भंवर सिंह पलाड़ा के भाषणों में कांग्रेस पर जमकर आक्रमकता देखने को मिली।
जगह-जगह भव्य स्वागत
महिलाओं ने भी जनसम्पर्क में दिखाई सक्रियता
भाजपा प्रत्याशी भागीरथ चौधरी का मसुदा विधानसभा क्षेत्र में जगह-जगह भव्य स्वागत स्थानीय लोगां ने फुल बरसाकर माला पहनाकर किया।
चौधरी जिस गांव में जनसम्पर्क में गये उस हर गांव में पुरूषों की तुलना में महिलाओं ने जनसम्पर्क में सक्रियता से भाग लिया
बच्चों ने मोदी के मुखौट लगाने की होड़ मची रही।
3. चौधरी आज करेगें पुष्कर विधानसभा में जनसम्पर्क
लोकसभा चुनाव मीडिया सहप्रभारी मोहित जैन ने बताया कि भाजपा प्रत्याशी भागीरथ चौधरी आज अजमेर देहात जिलाध्यक्ष प्रो. बी.पी. सारस्वत व पुष्कर विधायक सुरेश रावत के साथ पुष्कर विधानसभा क्षेत्र के बूबानी, गोड़ियावास, भूडोल, नारेली, बड़ल्या, बीर, दांता, सेंदरिया, पालरा, नेहरू नगर, मदारपुरा, रसूलपुरा, भूणाबाय, चाचियावास, नरवर, कायड़, घूघरा, गगवाना, गेगल में जनसम्पर्क करेगें।

error: Content is protected !!