भाजपा संस्थागत सदस्यता अभियान में पैनारोमा इंस्टीट्यूट में 125 सदस्य जुड़े

भारतीय जनता पार्टी संस्थागत सदस्यता अभियान में शहर जिला अजमेर के संयोजक कंवल प्रकाश किशनानी व शिक्षा समूह के गोपाल गौपाल चैधरी के नेतृत्व में सिविल लाइंस स्थित पैनारोमा इंस्टीट्यूट में अध्यापकों, कर्मचारियों व स्टूडेंट को भारतीय जनता पार्टी की 125 सदस्यता ग्रहण करवाई ।
किशनानी ने पार्टी का परिचय देते हुए कहा कि 1952 में स्थापित हुई जनसंघ के संस्थापक अध्यक्ष डॉ श्यामा प्रसाद मुखर्जी का सपना एक देश में एक विधान, एक प्रधान और एक निशान होने चाहिए उसे हमारी पार्टी के नेता प्रधानमंत्री नरेंद्र भाई मोदी, अमित शाह ने कर दिखाया। किशनानी ने कहा कि हमारी पार्टी की नीति स्पष्ट, नियत साफ, कार्यक्रम व वातावरण सकारात्मक है । दुनिया की सबसे बड़ी पार्टी मे हम युवा, महिला, किसान सभी वर्गों को नई सदस्यता ग्रहण कर रहे हैं । सबसे बड़ी पार्टी के साथ जोड़कर पांच बातों का हर बेघर को घर, नल से जल, रोशनी, शौचालय, महिला चूल्हा मिले ऐसी संगठन की सोच है ।े 89808 08080 नंबर पर मिस कॉल किया और सदस्यता ग्रहण की ।
इस अवसर पर समूह के संयोजक शिव प्रसाद गौतम शंकर सावलानी, जी.डी. वृदाणी, अनिल असनानी, धीरज गोयल, अजय अग्रवाल ने सदस्यता ग्रहण करवाई।
कंवल प्रकाश किशनानी
प्रदेश कार्यसमिति सदस्य,
भाजपा, राजस्थान व
संयोजक, संस्थागत सदस्यता अभियान, अजमेर।
9829070059

error: Content is protected !!