पेयजल सप्लाई को 24 घंटे में करवाने की मांग

अजमेर 4 सितंबर राजस्थान प्रदेश कांग्रेस कमेटी खेलकूद प्रकोष्ठ के प्रदेश महासचिव शैलेश गुप्ता ने मुख्यमंत्री श्री अशोक गहलोत मुख्यमंत्री,उप मुख्यमंत्री सचिन पायलट,पानी मंत्री बी.डी. कल्ला को अलग-अलग पत्र लिखकर के अजमेर जिले में 48 से 72 घंटे के बीच में हो रही पेयजल सप्लाई को 24 घंटे में करवाने की मांग की है ।
कांग्रेस नेता शैलेश गुप्ता ने आक्रोश प्रकट करते हुए कहा कि जो बीसलपुर अजमेर के लिए बनी थी वह आज जयपुर में रोजाना लोगों की प्यास बुझा रही है जयपुर में रोजाना पानी दिया जा रहा है।बीसलपुर का पानी दोसा जिले तक पहुंच गया है। दोसा की भी प्यास बीसलपुर से बुझाई जा रही है ।दर्शकों के लिए आमेर की मझोला झील कोबीसलपुर के पानी से भरा जा रहा है परंतु दुर्भाग्य की बात है कि अजमेर के पुष्कर, किशनगढ़, नसीराबाद, ब्यावर ,विजयनगर, भिनाय आदि ऐसे कई क्षेत्र हैं जहां पर 72 ,72 घंटों में पानी की सप्लाई हो रही है पानी भी बहुत कम प्रेशर से से आता है, टाइम कोई निश्चित नहीं है ,ऊपरी इलाकों में पानी चढ़ नहीं पाता है। ऐसे में मुख्यमंत्री जी से निवेदन है कि अजमेर में 24 घंटे के अंदर पानी की सप्लाई हेतु अधिकारियों को पाबंद करें।
शैलेश गुप्ता ने कहा कि पानी जैसी मूलभूत सुविधा समय पर उपलब्ध न कराने व उच्च अधिकारियों को गलत जानकारी देने वाले अधिकारियों को तुरंत प्रभाव से निलंबित कर देना चाहिए। बीसलपुर का पानी यूं ही व्यर्थ बहाया जा रहा है परंतु अजमेर को जहां जरूरत है वहां नहीं दिया जा रहा है

error: Content is protected !!