एलपीजी सिलेंडरों की कीमत में बढ़ोतरी की कड़े शब्दों में निंदा

अजमेर ! अजमेर शहर जिला कांग्रेस कमेटी के महासचिव शिव कुमार बंसल महेश चौहान ललित भटनागर अशोक बिंदल आरिफ हुसैन राजस्थान प्रदेश कांग्रेस कमेटी चिकित्सा प्रकोष्ठ के प्रदेश उपाध्यक्ष डॉ संजय पुरोहित ने केंद्र की भ्रष्ट मोदी सरकार द्वारा एलपीजी सिलेंडरों की कीमत में भारी बढ़ोतरी की कड़े शब्दों में निंदा की है।
कांग्रेसी नेताओं ने एक प्रेस वक्तव्य जारी कर बताया कि देश की अर्थव्यवस्था आर्थिक मंदी के दौर से गुजर रही है और केंद्र की मोदी सरकार ने 14.2किलो के घरेलू गैस सिलेंडर का मूल्य 76.50 रुपए बढ़ाकर 592रुपए की जगह 668.50 रुपए और 19 किलो का कमर्शियल सिलेंडर का मूल्य 119 रुपए बढ़ाया,1096 रुपए के स्थान पर 1215 रुपए कर महंगाई को बढ़ावा दिया है।
कांग्रेसी नेताओं ने आरोप लगाया है कि केंद्र की मोदी सरकार राष्ट्रवाद, भारत-पाकिस्तान, सर्जिकल स्ट्राइक, धारा 370 और राम मंदिर का भ्रामक प्रचार प्रसार कर देश की जनता को गुमराह कर रही है !
कांग्रेसी नेताओं ने कहा कि देश की अर्थव्यवस्था मंदी के दौर पर गुजर रही है और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कार्यकाल में बेरोजगारी महंगाई भुखमरी बढ़ रही है जिस पर तुरंत अंकुश लगाना लगाना चाहिए।

error: Content is protected !!