रोशन भारत ने अपनी सफलता के 10 साल पूरे कर लिए

हम शुक्रगुजार है आपके सहयोग, विश्वास और स्नेह के चलते रोशन भारत ने अपनी सफलता के 10 साल पूरे कर लिए है।

आपके सहयोग से आज ‘रोशन भारत’ अजमेर जिले ही नहीं वरन राजस्थान का अपनी समाचार, विज्ञापन, पेपर व प्रिंटिंग क्वालिटी, नियमितता, पेड कस्टमर, एक्चुअल सरक्यूलेशन आदि कई वजहों से पाक्षिक अखबारों की अग्रिम पंक्ति में अपना वजूद बना पाया है। वस्तुत: आप सुधि पाठकों से निरंतर मिल रही प्रतिक्रियाओं से हमें अहसास है कि आप ‘रोशन भारत’ को दिल से चाह रहे हैं। हम आपके सुझावों के अनुरूप इसमें उत्तरोत्तर सुधार करते है और प्रयास करते हैं कि यह आपकी रूचि और अपेक्षाओं को पूरा करे। विज्ञापनदाताओं का भी हमें मुक्तहस्त सहयोग मिल रहा है। सभी के स्नेह का परिणाम ही है कि रंगीन, 90 जीएसएम ग्लेज्ड पेपर पर मुद्रित और बहुपृष्ठीय रोशन भारत सबसे अलग ही नजर आता है। वहीं रोशन भारत ईपेपर के माध्यम से दुनिया के किसी भी कोने में कहीं भी कभी भी पढ़ा जा सकता है। साथ ही फेसबुक, ट्विटर, वाट्सअप, इन्स्टाग्राम आदि के माध्यम से भी रोशन भारत हजारों लोगों तक अपनी पहुंच बना रहा है।

इस बार ‘जीतो इनाम’ क्विज के द्वारा पाठकों को ढ़ेर सारे इनाम देने का प्रयास किया जो सुपर हिट रहा। हर प्रतिभागी को श्योर गिफ्ट दिया गया। किशनगढ़ के आर.के. कम्यूनिटी सेन्टर में पाठकों के लिए एक शानदार पुरस्कार वितरण एवं गीत संगीत कार्यक्रम आयोजित किया गया। विगत 4 वर्षों से नववर्ष के अवसर पर ग्लेज्ड पेपर पर मल्टीकलर में मुद्रित 12 पृष्ठिय कलेण्डर का पाठकों को उपहार देकर हम उनसे और अधिक जुडऩा चाह रहे है।

रोशन भारत में 1 जनवरी के अंक से चौपाल, पाक्षिक राशिफल, हेल्थ टिप्स, सुडोकु, अपनी बात, फोटो में अंतर ढूंढिए, मोटिवेशनल आर्टिकल आदि कॉलम को शुरू किया गया है।
पुनश्च सभी का हृदय के अंतस्थल से आभार व्यक्त करते हुए हम नए वर्ष में संकल्प लेते हैं कि रोशन भारत को और बेहतरीन व खूबसूरत तरीके से पेश करने की कोशिश करेंगे। आप अपने अमूल्य सुझावों से हमें सदा अवगत कराते रहे। धन्यवाद

*-विकास छाबड़ा*

error: Content is protected !!