सुचारू विद्युत आपूर्ति के लिए डिस्कॉम 24×7 काम कर रहा है- भाटी

प्रबन्ध निदेशक ने किया आग्रह, बिल जमा कराएं आमजन
अजमेर, 26 मार्च। कोरोना से बचाव के लिए अजमेर विद्युत वितरण निगम लगातार24 घण्टे काम कर रहा है। निगम द्वारा उपभोक्ताओं से ऑनलाइन बिल जमा कराने की अपील का शानदार नतीजा सामने आया है। मात्र कुछ दिनों में ही उपभोक्ताओं ने ऑनलाइन गेटवे के माध्यम से निगम को 43 करोड़ 39 लाख रुपए का भुगतान किया है। प्रबन्ध निदेशक ने आमजन से आग्रह किया है ऑनलाइन माध्यमों से बिल तुरन्त जमा कराएं ताकि बिजली कम्पनियों को भुगतान किया जा सके।
अजमेर विद्युत वितरण निगम के प्रबंध निदेशक वी एस भाटी ने बताया कि निगम ने उपभोक्ताओं को ऑनलाईन बिल जमा करने के लिए मैसेज किए हैं। लगातार उपभोक्ताओं से फोन या मैसेज से सम्पर्क साधा जा रहा है। उन्होंने बताया कि अब तक 150735 उपभोक्ताओं ने विभिन्न पेमेंट गेटवे के जरिए 43 करोड़ 39 लाख 25 हजार चौसठ रुपयों का भुगतान किया है।
भाटी ने आमजन से आग्रह किया कि कोरोना से बचाव के लिए कार्यालय आने के बजाए ऑनलाइन बिल जमा करवाएं। जनता की सुरक्षा के लिए लॉक डाउन बहुत जरूरी है लेकिन लोग ये भी समझें कि बिजली अति आवश्यक सेवा है। कोरोना से संघर्ष की इस घड़ी में अजमेर डिस्कॉम 24×7 काम कर रहा है। ऐसे में आमजन को भी अपनी जिम्मेदारी समझ कर ऑनलाइन सेवा का उपयोग कर बिल जमा कराना चाहिए ताकि बिजली खरीद का भुगतान समय पर हो सके। उन्होंने कहा कि इसी तरह सभी सरकारी कार्यालयों से भी आग्रह किया गया है कि बिल समय पर जमा करवाएं।

error: Content is protected !!