नर्सिंग कर्मियो को उपहार देकर मनाया राहुल गांधी जी का जन्मदिवस

आज दिनांक 19 जून 2020 – महिला कंाग्रेस की राष्ट्रीय अध्यक्ष सुष्मिता देव व प्रदेशाध्यक्ष रेहाना रियाज के निर्देशानुसार व अजमेर शहर महिला कांग्रेस अध्यक्ष सबा खान के नेतृत्व में अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के राहुल गाॅंधी के जन्मदिवस के अवसर पर जवाहरलाल नेहरू चिकित्सालय के 51 नर्सिंग कर्मियों को एक छोटा सा उपहार व माला पहनाकर उनका स्वागत कर बहुत ही सादगीपूर्ण तरीके से जन्मदिवस मनाकर उनके दीर्घआयु व उज्जवल भविष्य की कामना करी।
अध्यक्ष सबा खान ने बताया कि आज राहुल गांधी जी के जन्मदिवस के अवसर पर केक ना काटकर वैश्विक महामारी के दौरान कोरोना योद्धाओं का सम्मान किया गया जिसमें मुख्य रूप से जवाहरलाल नेहरू चिकित्सालय के 51 नर्सिंग कर्मियों, एएनएम व नर्सेस को एक छोटा सा उपहार व माला पहनाकर उनका सम्मान किया व राहुल गांधी जी के उज्जवल भविष्य व दीघार्यु की कामना की गई। जिस तरह से जब पूरा देश कोरोना वायरस की वजह से घर में सुरक्षित थे जब यह कोरोना योद्धा अपनी जान जोखिम में डालकर लोगो के स्वास्थ्य के लिए सजग रहे। इसी के चलते आज राहुल गांधी जी के जन्मदिवस के अवसर पर इन का सम्मान किया ताकि इनका हौसला बढ सके व इनके कार्य को गति मिल सके।
इस अवसर पर अध्यक्ष सबा खान, अरूणा कच्छावा, इन्दिरा सुनिया, नदिरा खान, रजनी काहर आदि महिला कांग्रेस पदाधिकारी मौजूद रही। उक्त कार्यक्रम में जे.एल.एन. चिकित्सालय के अनिल जैन, गीता जैन व सरोज जी का मुख्य रूप से सहयोग प्राप्त हुआ।

error: Content is protected !!