पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की जयंती पर पुष्पांजलि की अर्पित

अजमेर दिनांक 19/11/2020 अजमेर जिला कांग्रेस कमेटी सीए प्रकोष्ठ के निवर्तमान जिला अध्यक्ष सीए विकास अग्रवाल व प्रदेश राजीव गांधी यूथ फेडरेशन के प्रदेश संयोजक कमल गंगवाल ने आज भारत की पूर्व प्रधानमंत्री आयरन लेडी स्व. इंदिरा गांधी की जयंती के अवसर पर स्थानीय स्टेशन रोड स्थित उनकी प्रतिमा पर पुष्प अर्पित कर पुष्पांजलि अर्पित की।
गंगवाल व अग्रवाल ने बताया कि आयरन लेडी के नाम से विश्वविख्यात, प्रियदर्शिनी स्व. श्रीमती इंदिरा गांधी की जन्म-जयंती के अवसर पर सभी कार्यकर्ताओं ने श्रीमती गांधी के देश के लिए दिए योगदान को याद किया और उनके द्वारा पूरे विश्व में भारत की एक अलख जगाई जिससे भारत की छवि अंतरराष्ट्रीय स्तर पर मजबूत हुई। श्रीमती गांधी सदैव गरीबों के उत्थान के लिए प्रयासरत रहती थी। इसके साथ ही सभी कार्यकर्ताओं ने श्रीमती गांधी के बताए गए मार्ग पर चलने का संकल्प लिया।
इस मौके पर फेडरेशन के प्रदेश संयोजक कमल गंगवाल, सीए प्रकोष्ठ के पूर्व जिलाध्यक्ष सीए विकास अग्रवाल, मानव अधिकार परिषद के अध्यक्ष शैलेश गुप्ता, रवि शर्मा, सोना धनवानी, शमशुद्दीन, राजेश बोयत, मनोज कुमार, मो. हनीफ अंसारी, हरिप्रसाद जाटव, प्रेमसिंह गौड़, शरद कपूर, प्रह्लाद माथुर, सुदेश पाटनी आदि मौजूद थे।

सीए विकास अग्रवाल
निवर्तमान जिलाध्यक्ष सीए प्रकोष्ठ
अजमेर जिला कांग्रेस कमेटी।

error: Content is protected !!