भा.ज.पा. ने मनाया संकल्प दिवस

अजमेर। भारतीय जनता पार्टी शहर जिला अजमेर ने आज प्रांतीय नेतृत्व के आहवान पर काग्रेंस की राज्य सरकार के 4 वर्ष पूर्ण होने पर जनाधार खो चुकी गहलोत सरकार से आमजन को निजात दिलाने के लिये संकल्प दिवस मनाया। इस अवसर पर भा.ज.पा. जिलाध्यक्ष रासासिंह रावत ने उपस्थित पदाधिकारियों, मोर्चो के अध्यक्षों तथा प्रकोष्ठों के प्रभारियों को संकल्प दिलाया कि गहलोत सरकार के जनविरोधी रवैये से राजस्थान की जनता त्रस्त है तथा हम सभी संकल्प लेते है कि इस जनविरोधी सरकार से जनता को निजात दिलाकर पुनः राज्य में भा.ज.पा. का सुशासन स्थापित होने के लिये सक्रियता पूर्वक अपने दायित्वों का निवर्हन करेगें।
इस अवसर पर रावत सहित वरिष्ठ उपाध्यक्ष अरविन्द यादव, महामंत्री धर्मेन्द्र गहलोत, सोमरत्न आर्य, कैलाश कच्छावा, सदस्यता अभियान के संयोजक बी.पी. सारस्वत, उपाध्यक्ष सरोज जाटव, प्रचार मंत्री कंवल प्रकाश किशनानी, कार्यालय मंत्री रविन्द्र जसोरिया, मण्डल अध्यक्ष आनन्द सिंह राजावत, नरपत सिंह, घीसूलाल गढ़वाल, रमेश सोनी, अल्पसंख्यक मोर्चा के प्रदेश उपाध्यक्ष इब्राहिम फकर, युवा मोर्चा जिलाध्यक्ष देवेन्द्र सिंह शेखावत, महिला मोर्चा जिलाध्यक्ष जयन्ती तिवारी, एस.टी. मोर्चा जिलाध्यक्ष प्रकाश मीणा, अल्पसंख्यक मोर्चा जिलाध्यक्ष शफी बक्श, किसान मोर्चा जिलाध्यक्ष राजेन्द्र सिंह राठौड़, प्रकोष्ठों के प्रभारी तुलसी सोनी, मण्डल महामंत्री रमेश मारू सहित पदाधिकारी मौजूद थे। संकल्प से पूर्व आयोजित बैठक में पार्टी के सक्रिय सदस्यता अभियान की भी समीक्षा की गयी तथा सक्रिय सदस्यता अभियान के प्रभारी बी.पी. सारस्वत ने बताया कि अजमेर में सक्रिय सदस्यता का कार्य 24 दिसम्बर तक पूर्ण कर लिया जायेगा।
उल्लेखनीय है कि इस बार भा.ज.पा. नेतृत्व ने यह तय किया है कि पार्टी के तथा अग्रिम संगठनों व जनप्रतिनिधियों के सहित सभी की मण्डलों सहित कार्यसमिति के सदस्यों का सक्रिय सदस्य बनना अनिवार्य है।
प्रवक्ता
अरविन्द यादव
मो. 9414252930
error: Content is protected !!